गोवा के मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के निधन से फिल्म जगत में गम का माहौल है। हिंदी सिनेमा की कई हस्तियों ने Wendell Rodricks की मौत पर दुख जताया है। इनमें Anushka Sharma भी शामिल हैं। Anushka Sharma फिलहाल न्यूजीलैंड में हैं। उन्होंने Wendell Rodricks के साथ वाली अपनी एक तस्वीर साझा की है। इंस्टाग्राम पर शेयर इस तस्वीर के साथ लिखा है, "न्यूजीलैंड में इस दुखद खबर के साथ मेरे दिन की शुरुआत हुई कि Wendell Rodricks की नींद में ही मौत हो गई। वह मोस्ट आइकॉनिक और ओरिजिनल फैशन डिजाइनर थे। साथ ही एलजीबीटी अधिकारों के लिए उनकी लड़ाई सभी को याद है।

Anushka Sharma ने आगे लिखा, वेंडेल रॉड्रिक्स ने मुझे बैंगलोर के एक फैशन शो में देखा था और इसके बाद मुंबई में आयोजित अपने फैशन वीक शो में मौका दिया था। वेंडेल एक दयालु इन्सान थे जो हमेशा दूसरों का उत्साह बढ़ाते थे। जब मैं सिर्फ 18 साल का थी, तो मॉडलिंग के लिए बैंगलोर से मुंबई जाने का साहस सिर्फ इसलिए उठा पाई थी, क्योंकि मेरे साथ वेंडेल रॉड्रिक्स थे।

कौन थे वेंडेल रॉड्रिक्स और कैसे हुई मौत

वेंडेल रॉड्रिक्स के निधन की खबर बुधवार को आई। उन्हें पद्मश्री सम्मान भी मिला था। उनका शव गोवा के कोलवले गांव में उनके घर पर मिला। मौत का कारण पता नहीं चला है, लेकिन आशंका जताई गई है कि नींद में हार्ट अटैक आने से उनकी जान चली गई। 59 वर्षीय रॉड्रिक्स मशहूर फैशन डिजाइनर होने के साथ ही अच्छे लेखक, पर्यावरण कार्यकर्ता भी थे। वे समलैंगिक लोगों के अधिकारों के लिए लड़े थे।

Anushka Sharma के अलावा अर्जुन रामपाल, मधुर भंडारकर, डायना पेंटी, नेहा धूपिया, मलाइका अरोरा, ईशा गुप्ता, वालुश्चा डिसूजा, अमृता गोरा, एश्ले रेबेलो, सोफी चौधरी समेत कई सेलेब्स ने वेंडेल के निधन पर दुख जताया है।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket