Apurva Agnihotri: टेलीविजन के फेमस एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी ने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। अपूर्व और शिल्पा शादी के 18 सालों बाद पहली बार पेरेंट्स बन गए हैं। कपल ने ये खुशखबरी फैंस को एक वीडियो शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी क्यूट सी बेटी का नाम भी बता दिया है। फैंस के साथ-साथ अब कई टीवी सेलेब्स भी अपूर्व और शिल्पा को बधाई दे रहे हैं। एक्टर ने ये खुशखबरी अपने जन्मदिन के खास मौके पर सभी के साथ शेयर की है। वे एक्टिंग की दुनिया से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

बेटी का साथ शेयर किया क्यूट वीडियो

अपूर्व ने अपनी पत्नी शिल्पा के साथ बेटी का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी अपनी नन्हीं सी गुड़िया को गोद में लिए है। वे बेबी को किस करते हुए नजर आ रही हैं। अपूर्व ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कुछ इस तरह मेरा इस बार का बर्थडे खास बन गया क्योंकि भगवान ने मुझे सबसे नायाब और अब तक का खूबसूरत तोहफा दिया है। पूरे आभार और खुशी के साथ हम अपनी बेटी का इंट्रोडक्शन कराना चाहते हैं इशानी कानू अग्निहोत्री। हमारी बेटी को ढेर सारा प्यार दें।

अनुपमा सीरियल में किया काम

बता दें कि एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री हाल ही में अनुपमा सीरियल में अनु के डॉक्टर के रूप में दिखाई दिए थे। अपूर्व के किरदार को सीरियल में काफी पसंद किया गया था। उनका काफी छोटा रोल था लेकिन वह दर्शकों के दिलों को छू गया। वहीं शिल्पा सकलानी फिलहाल कुछ समय से टीवी स्क्रीन पर कम ही दिखाई दे रही हैं। कपल के घर शादी के 18 सालों बाद किलकारियां गूंजी हैं।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close