अर्जुन कपूर ने आज अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दो तस्वीरें पोस्‍ट कीं। इसमें एक फरवरी 2021 की है, दूसरी मई 2022 की है। इसमें उनके एब्स की एक झलक है। अर्जुन ने लिखा है कि 15 महीने की मेहनत नज़र आ रही है।मुझे इस यात्रा पर बहुत गर्व है। फरवरी 2021 से मई 2022 - यह कठिन रही है और मैं केवल खुश हूं क्‍योंकि अब मैं ट्रैक पर हूं। 36 वर्षीय अभिनेता ने अपने पोस्ट में लिखा कि उनके परिवर्तन की यात्रा कुछ भी हो लेकिन आसान थी। उन्होंने आगे कहा, "यह स्वीकार करना चाहिए कि यहां बने रहना बहुत कठिन था।

अर्जुन कपूर हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ नजर आए थे। पिछले साल, अभिनेता ने संदीप और पिंकी फरार में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। उन्होंने सरदार का ग्रैंडसन में भी अभिनय किया। वह अगली बार दिशा पटानी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम के साथ एक विलेन में दिखाई देंगे। वह भूमि पेडनेकर के साथ द लेडी किलर में भी अभिनय करेंगे। इससे पहले अपनी पहली फिल्म इश्कजादे को हासिल करने से पहले अपने 50 किलो वजन घटाने के साथ सुर्खियां बटोर चुके हैं।

मिले इस तरह के कमेंट्स

अर्जुन के चाचा संजय कपूर और चाची महीप कपूर ने ताली बजाकर और इमोजी पोस्‍ट किया। उनकी बहन अंशुला कपूर ने कहा, "यसएसएसएसएस।" दीया मिर्जा ने धन्य हाथों और दिल के इमोजी के साथ टिप्पणी की। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने लिखा, "अच्छा किया बाबा।" कृति सनोन ने कहा, "शानदार," जबकि रणवीर सिंह ने लिखा, "हाय गरमी (यह गर्म है)।" कॉमेडियन अतुल खत्री ने कहा, "आपकी मई 2022 की तस्वीर मुझे मेरी जवानी की याद दिलाती है।" एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, "यह बहुत बढ़िया है - आप बहुत अच्छे लग रहे हैं! आप एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और आपको बहुत गर्व होना चाहिए।" जबकि एक ने लिखा, "बहुत प्रेरणादायक," दूसरे ने अनुरोध किया, "कृपया एक वीडियो शेयर करें।"

50 किलोग्राम वजन कम किया

2012 की अपनी पहली फिल्म इश्कजादे में आने से पहले अर्जुन ने लगभग 50 किलोग्राम वजन कम किया है। जुलाई 2021 में, अपने वजन घटाने की यात्रा के बारे में बोलते हुए, अर्जुन ने अपनी पहले और बाद की छवियों का एक कोलाज साझा किया, और कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पहले मैं बोहोत मोटा परेशां था... नहीं नहीं, यह उन पोस्टों में से एक नहीं है। ...बस यह कहना कि मुझे अपने जीवन के हर अध्याय से प्यार है। उन दिनों और अब भी, मैं हर कदम पर खुद रहा हूं। मैं हर चीज को संजोता हूं। मैं किसी और की तरह प्रगति पर काम कर रहा हूं वरना। मेरी माँ ने मुझे बताया कि तुम्हारे जीवन का हर पड़ाव एक यात्रा है और तुम हमेशा निरंतर काम करते रहोगे। मैं इसका अर्थ अब पहले से कहीं ज्यादा समझता हूं और मुझे प्यार है कि मैं खुद को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहा हूं .. ।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

Posted By: Navodit Saktawat