Aryan Khan Bail: मुंबई ड्रग्स केस में 25 दिन बाद आर्यन खान को जमानत मिल गई। अब उस पल का इंतजार किया जा रहा है जब आर्यन खान आर्थर रोड़ जेल से बाहर आए। इस बीच, आर्यन के वकी सतीश मानेशिंदे ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं आर्यन आज शाम को ही जेल से बाहर आ जाएगा। हम आज शाम हाई कोर्ट रजिस्ट्री से आदेश की कॉपी प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं। जैसे ही हमें आदेश मिलते हैं, हम इसे अन्य औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए विशेष एनडीपीएस अदालत में पेश करेंगे और आर्यन खान के लिए रिहाई के आदेश प्राप्त करेंगे।

यानी सबकुछ ठीक रहा तो शाहरुख खान का बेटा आज ही मन्नत पहुंच जाएगा, लेकिन यदि कागजी कार्रवाई में देरी हुई तो आर्यन खान को एक रात और आर्थर रोड़ जेल में गुजरना पड़ सकती है। इससे पहले गुरुवार शाम जैसे ही आर्यन खान को जमानत मिलने की खबर मन्नत पहुंची, सभी के चेहरे खिल उठे। शाहरुख खान के फैन्स ने मन्नत के बाहर पटाखे जलाए और मिठाई बांटी। बताते हैं कि 25 दिन बाद शाहरुख खान के चेहरे पर मुस्कान देखी गई। बॉलीवुड ने भी राहत की सांस ली। कई सितारों ने खुशी जाहिर की। वहीं मलाइका आरोरा जैसी कुछ हस्तियां को अपनी खुशी जाहिर करने के लिए शाहरुख खान के बंगले पर पहुंच गईं। सभी को उस पल का इंतजार है जब जमानत का आदेश आर्थर रोड़ जेल पहुंचा और जेल अधिकारी कार्रवाई पूरी करते हुए आर्यन को रिहा कर देंगे।

क्या 25 दिन से मन्नत में नहीं थे शाहरुख खान

शाहरुख खान के बारे में कहा जा रहा है कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद से उन्हें मन्नत में नहीं देखा गया। यानी बीते 25 दिन से शाहरुख खान मन्नत नहीं आए। जब आर्यन को जमानत मिल गई, तब उन्हें अपनी मैनेजर पूजा डडलानी के साथ मन्नत में आते देखा गया। हाई कोर्ट से जमानत का आदेश जारी होने के बाद शाहरुख खान ने लीगल टीम के साथ फोटो खिंचवाई। बीते 25 दिनों में यह उनकी पहली फोटो थी, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया।

बहन सुहाना ने शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा I Love You

भाई आर्यन खान की जमानत याचिका स्वीकार किए जाने के बाद सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर खुशी जाहिर की। सुहाना ने भाई और पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की और I Love You लिखा

After Aryan Khan's Bail, Sister Suhana's 3-Word-Post With Childhood Pics

Posted By: Arvind Dubey