Aryan Khan Drug Case: मुंबई ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत जरूर मिल गई, लेकिन केस में अभी भी उनसे पूछताच की जा रही है। कोर्ट के निर्देश पर आर्यन खान शुक्रवार को विशेष जांच दल के सामने पाए हुए, जहां आधी रात तक उनसे पूछताच की गई। एनसीबी की एसआईटी ने यह पूछताछ की। बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान को इसी शर्त पर जमानत दी थी कि वे हफ्ते में एक बार एनसीबी के दफ्तर में हाजिरी लगाएंगे और पूछताछ के लिए उपलब्ध रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक, आर्यन खान से उन परिस्थितियों के बारे में पूछताछ की गई जिनके तहत वह क्रूज पर चढ़ा। साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की गई कि क्या उसके या उसकी किसी दोस्त के किन्हीं ड्रग्स सप्लायर्स के साथ संबंध तो नहीं है। इसके अलावा आर्यन खान के मोबाइल से मिली व्हाट्सऐप चैट, पिछले दिनों हिरासत में उसके साथ किए गए व्यवहार, शाहरुख खान की मैनेजर द्वारा रिश्वत देने के मामले से जुड़े सवाल भी पूछे गए।

इस बीच, एनसीबी के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने एक बयान में कहा, 'हमारी जांच जारी है और हम इसे सर्वोच्च प्राथमिकता दे रहे हैं...हम इसे जल्द से जल्द खत्म करना चाहते हैं। हमें अभी कुछ प्रमुख लोगों को जांच में शामिल करना है।

2 अक्टूबर को गिरफ्तार हुई था आर्यन, 29 अक्टूबर को मिली थी जमानत

एनसीडी बने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापा मारा था और 2 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी टीम ने ड्रग्स को जब्त करने का दावा किया था। आर्यन ने आर्थर रोड जेल में तीन सप्ताह बिताए और 29 अक्टूबर, 2021 को बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी।

Posted By: Arvind Dubey