Athiya Rahul Wedding: लंबे समय से डेटिंग के बाद अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की खबरें आ रही थीं। लेकिन अब ये कंफर्म हो चुका है कि ये स्टार कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। दोनों के घर पर शादी की तैयारियां गुपचुप चल रही थीं लेकिन अब जैसे ही के एल राहुल का घर सजता नजर आया तो ये कंफर्म हो गया कि इनकी वेडिंग का काउंटडाउन शुरू हो गया है। मीडिया में इनकी शादी की खबरों ने काफी जोर पकड़ा था। खबरें मिल रही थीं कि अथिया और राहुल की शादी 23 जनवरी को होने वाली है। इससे पहले तीन दिनों तक इनकी शादी की रस्में भी चलेंगी।

सजने लगा के एल राहुल का घर

हल्दी से लेकर मेहंदी और संगीत तक इन्हीं तीन दिनों में फंक्शन्स होंगे। जिसके बाद परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अथिया शेट्टी और केएल राहुल सात फेरे लेंगे। सुनील शेट्टी भी अपनी बेटी का कन्यादान करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बताया जा रहा है कि सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी में इंडस्ट्री से जुड़े अपने सभी दोस्तों को इनवाइट किया है। इस लिस्ट में जैकी श्रॉफ, सलमान खान, अक्षय कुमार इस शादी में शामिल होंगे। वहीं क्रिकेट जगत से जुड़े कई सितारे भी इस शादी में शामिल होंगे। वहीं अब मुंबई से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें के एल राहुल का घर बाहर से सजता हुआ दिख रहा है।

जल्द ही होगी अथिया राहुल की शादी

हालांकि कहा जा रहा है कि अथिया और राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में होगी लेकिन अब लग रहा है कि मुंबई में ही ये कपल शादी करने वाला है। जैसे ही राहुल के घर से ये तस्वीरें सामने आई हैं, एक बात तो साफ हो गई है कि कपल की शादी 23 जनवरी से पहले होगी। कपल की तरफ से अभी इसे लेकर कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। अथिया और राहुल काफी समय साथ बिताने के बाद अपने रिश्ते को एक नया आयाम देने जा रहे हैं। पहले बताया जा रहा था कि दोनों की शादी के फंक्शन्स 21 से 23 जनवरी के बीच होने वाले हैं।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close