Ayushmann khurrana: शाहरुख की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस शाहरुख के घर मन्नत के बाहर हमेशा खड़े ही रहते हैं। शाहरुख के फैंस वहां जाकर उनके घरों के साथ सेल्फी लेते हैं, फोटोज खिंचवाते हैं। शायद ये पहली बार ही होगी जब कोई फिल्म स्टार किसी के घर के बाहर भीड़ में खड़ा हुआ है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की। हाल ही में आयुष्मान, शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर नजर आए। मन्नत के बाहर पहले से ही फैंस की भीड़ थी। उस भीड़ में आयुष्मान खुराना भी मौजूद थे। इस खास पल की तस्वीर आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

शाहरुख के घर के बाहर पहुंचे आयुष्मान

हाल ही में शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर फैंस की भीड़ थी, जिसमें आयुष्मान खुराना भी नजर आए। आयुष्मान ने इसकी तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। वे इस फोटो में भीड़ के बीच खड़े नजर आ रहे हैं। इसमें उनकी निगाहें मन्नत पर ही टिकी हुई है। इस फोटो में आयुष्मान अपनी गाड़ी के सनरूफ पर खड़े हैं और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वे कोई विश मांग रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कैप्शन भी कुछ ऐसा ही लिखा है। वहां मौजूद भीड़ के लिए आयुष्मान खुराना उनके सेंटर ऑफ अट्रैक्शन हो गए थे।

आयुष्मान ने मांगी मन्नत

बता दें कि आयुष्मान ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मन्नत से गुजर रहा था तो एक मन्नत मांग ली। इसके साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के हैशटैग भी दिए हुए हैं। इस पोस्ट पर आयुष्मान के कई इंडस्ट्री के दोस्तों ने कमेंट भी किए हैं। जितेंद्र कुमार ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुंबई की फेवरेट जगह। वहीं जारा खान ने लिखा कि ऊपर वाला आपकी सारी मन्नत पूरी करे। बता दें कि आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म एन एक्शन हीरो जल्द ही रिलीज होने वाली है। वे इस समय अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close