बाहुबली एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म साहो के प्रमोशन में व्यस्त है। प्रभास इन दिनों साहो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ अलग-अलग शहरों में जा कर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। साहो के प्रमोशन के दौरान फैंस अपने फेवरेट एक्टर प्रभास से रूबरू भी हो रहे हैं। इस दौरान फैंस प्रभास और श्रद्धा से कई पर्सनल सवाल भी पूछ रहे हैं। हालही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक फैन ने प्रभास से उनकी शादी की प्लानिंग को लेकर सवाल किया, प्रभास ने बड़ी ही सादगी से फैन के सवाल का जवाब भी दिया।

लगता है साउथ सुपरस्टार प्रभास अपना बॉलीवुड डेब्यू शानदार बनाना चाहते हैं इसलिए वे अपनी फिल्म साहो के प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। प्रभास अपनी को-स्टोर श्रद्धा के साथ फिल्म साहो का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं, फैंस भी बेसब्री से प्रभास की इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि, बाहुबली एक्टर प्रभास अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बाहुबली की रिलीज के बाद से ही प्रभास और अनुष्का शेट्टी के डेटिंग की अफवाहें हमेशा से सुर्खियों में रही हैं। हालांकि, दोनों ने हमेशा अफवाहों का खंडन किया है।

पिछले दिनों खबरें आ रही थीं कि प्रभास और अनुष्का अमेरिका के लॉस एंजिल्स में अपने लिए एक घर की तलाश कर रहे हैं। लेकिन, इस खबर की सच्चाई अब तक सामने नहीं आई। एक तमिल वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में प्रभास से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया था। इस पर प्रभास ने जवाब दिया कि- 'शादी जब होनी होगी हो जाएगी।' प्रभास ने यह भी हिंट किया कि, शायद वे लव मैरेज नहीं करेंगे।

कुछ दिनों पहले मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में प्रभास ने अनुष्का शेट्टी के साथ डेटिंग अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी थी। प्रभास ने कहा, 'अनुष्का और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। अगर हम दोनों के बीच कुछ और होता, तो क्या पिछले दो सालों में कोई हमें एक साथ नहीं देखता? करण जौहर के शो पर भी मुझसे यही सवाल पूछा गया था। मैंने राजामौली और राणा (दग्गुबाती, बाहुबली कोस्टार) को इसका जवाब देने के लिए कहा था। उन्होंने खुद बताया था कि अनुष्का और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त है। ऐसा नहीं था कि मैंने राजामौली और राणा को इस जवाब के लिए तैयार किया था, उन्होंने खुद अपनी मर्जी से इस सवाल का जवाब दिया था।'