मुंबई। फिल्म बाहुबली से सुर्खियों में आए एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने सुसाइड कर लिया है। इस मामले में भारती के पिता ने मधु के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मधु प्रकाश को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। वहीं, एक लोकल चैनल के अनुसार भारती अपने पति मधु प्रकाश की लाइफस्टाइल से काफी परेशान थी, इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर लड़ाई हुआ करती थी।

बता दें कि, तेलुगु एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मधु की पत्नी ने आत्महत्या क्यों की इसकी असली वजह सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि भारती अपने पति मधु प्रकाश की लाइफस्टायल से काफी तनाव में थीं। भारती को शक था कि मधु का अपनी को स्टार से अफेयर चल रहा है। मधु अक्सर देर से घर पहुंचते थे इस बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था।

मधु प्रकाश की गिरफ्तारी करते हुए सर्किल इंस्पेटर रविंदर ने बताया कि भारती के पिता ने मधु के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि मधु दहेज के लिए भारती को काफी प्रताड़ित करता था। मधु के व्यवहार को लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था। मधु हमेशा रात को घर लेट पहुंचते थे, इसके चलते दोनों के बीच काफी झगड़ा होता था। घटना वाले दिन भी भारती ने मधु को कॉल करके कहा था कि वे फौरन घर लौट आएं, वरना वे आत्महत्या कर लेंगी। मुध ने भारती की बातों को इग्नोर किया और शाम 7.30 बजे जिम खत्म करके घर लौटे और पत्नी को पंखे से लटका हुआ पाया।

मधु प्रकाश की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी। एक रिपोर्ट के अनुसार, मधु सुबह 10 बजे घर से शूट के लिए निकले थे। इसके बाद वे जिम चले गए। इस बीच भारती ने फोन पर मधु को जल्दी घर न लौटने पर सुसाइड करने की धमकी भी दी थी, लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी की बात को इग्नोर कर दिया था। भारती के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मधु की स्टेटमेंट को रिकॉर्ड कर लिया है। बता दें कि, मधु और भारती की शादी 2015 में हुई थी और वे दोनों हैदराबाद के अपने घर में रह रहे थे।