जॉन अब्राहम स्टारर 'बाटला हाउस' का ट्रेलर काउंटडाउन जारी होने के बाद 2 वीडियो भी सामने आ चुके हैं। अब फिल्म का पहला गाना रिलीज होने जा रहा है। शुक्रवार को फिल्म का गाना 'ओ साकी साकी' रिलीज हो जाएगा। गाना नोरा फतेही पर फिल्माया गया है। इससे पहले नोरा 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने में नजर आई थीं। इस बार भी फिल्म के लीड रोल में जॉन अब्राहम हैं। वैसे भी जॉन, नोरा को अपना लकी चार्म बता चुके हैं। नोरा ने इंस्टाग्राम पर इस गाने की पहली झलक दिखाई। गाने का एक फोटो जारी करते हुए उन्होंने लिखा - दिलबर के बाद हम #OSakiSaki से नए लेवर पर जा रहे हैं। कल के गरमागरम टीजर के लिए तैयार रहें।

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म: दिल्ली के मशहूर बाटला हाउस एनकाउंटर पर बनी जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' को लेकर लग रहा था कि अब इसकी रिलीज डेट बदल सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। यह फिल्म 15 अगस्त को ही रिलीज हो रही है। इस दिन 'साहो' और 'मंगल मिशन' भी रिलीज होंगी।

इस फिल्म में जॉन अब्राहम जिस पुलिसवाले का रोल कर रहे हैं उसके नाम 70 एनकाउंटर , 30 मामलों में 22 को सजा दिलवाने और 9 वीरता पुरस्कार पाने के रिकॉर्ड हैं। इस फिल्म पर अक्टूबर में काम शुरू हुआ था और इसकी शूटिंग दिल्ली के अलावा जयपुर, लखनऊ, मुंबई और नेपाल में भी हुई। निखिल और रितेश ने एयरलिफ्ट और डी- डे में साथ काम किया था और चार साल की रिसर्च के बाद रितेश ने ये कहानी लिखी।

2008 की 19 सितम्बर को दिल्ली के बाटला हाउस में एनकाउंटर हुआ था। इसे ऑपरेशन बाटला हाउस का नाम दिया गया। दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मार गिराया गया लेकिन सैफ मोहम्मद और आरिज़ खान भागने में कामयाब हो गए। उस दौरान एक और आरोपी ज़ीशान को गिरफ्तार कर लिया गया। इस एनकाउंटर का नेतृत्व कर रहे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और दिल्ली पुलिस निरीक्षक मोहन चंद शर्मा इस घटना में मारे गए। मुठभेड़ के दौरान स्थानीय लोगों की भी गिरफ्तारी हुई। अनेक राजनीतिक दलों ने इस मुठभेड़ को फर्जी करार दिया था। अब जो नया पोस्टर आया है वो भी कह रहा है 'एक घर आइडेंटिफाई हुआ... एक साजिश रची गई, एक फर्जी एनकाउंटर की...'।

Posted By: Arvind Dubey