सलमान खान और दीपिका पादुकोण के फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, लग रहा है कि फैंस का ये इंतजार कभी खत्म नहीं होने वाला है क्योंकि, दीपिका पादुकोण और सलमान खान के बीच विचारों को लेकर कुछ अनबन चल रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका उन एक्ट्रेस में से नहीं है जो सलमान खान के साथ काम करने के लिए उनको पैंपर करे।

एक वेबसाइट के अनुसार, कुछ चीजों को लेकर दीपिका और सलमान के बीच काफी वक्त से अनबन चला आ रही है। इस अनबन की वजह से शायद सलमान और दीपिका कभी साथ में काम नहीं कर पाएंगे। दीपिका से जुड़े एक सोर्स ने इस वेबसाइट को बताया कि, सलमान उन हिरोइनों के साथ ही काम करना पसंद करते हैं जो उन्हें पैंपर करती हैं और उनके हर जोक पर हंसती हैं। लेकिन, दीपिका उनमें से नहीं हैं क्योंकि दीपिका ने बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है।

बता दें कि, बीते दिनों डिप्रेशन के मुद्दे पर सलमान और दीपिका में मनमुटाव हो गया था। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि डिप्रेशन के साथ उनकी लड़ाई को केवल एक शब्द से बयान किया जा सकता है और वह है संघर्ष। उन्होंने यह भी कहा था कि डिप्रेशन से लड़ने में हर एक सेकंड संघर्ष करना पड़ा और वह हर समय थका हुआ महसूस करती थीं। इस पर एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि बहुत से लोग अवसाद में चले जाते हैं और इमोशनल हो जाते हैं लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकते हैं। खैर, अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म छपाक और कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगी। वहीं, सलमान खान इन दिनों अपने फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त है।