सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद शुरू हुई जुबानी जंग थमती नजर नहीं आ रही है। मामला ड्रग्स तक पहुंचा तो भी दो धड़े नजर आए। भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने मामला संसद में उठाया और कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स आम है तो जया बच्चन भड़क गईं। जया ने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खा रहे हैं, उसी में छेद कर रहे हैं। इसके बाद डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी रवि किशन के खिलाफ बयान दिया। रवि किशन का विरोध करते करते अनुभव सिन्हा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर ही बोल पड़े। उन्होंने कहा, भोजपुरी सिनेमा में नंगे नाच के अलावा कुछ नहीं होता। यह बात भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh को रास नहीं आई है।

Akshara Singh का कहना है कि अनुभव खुद भी वाराणसी से हैं, लेकिन अपनी मूल भाषा का सम्मान करना नहीं जानते हैं। बकौल Akshara Singh, लोग अनुभव सिन्हा को एक बुद्धिमान शख्स के रूप में जानते हैं। आप भोजपुरी के लिए नंगा नाच जैसे शब्दों का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं?

रविकिशन को मिला जया प्रदा का साथ

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग के बढ़ते चलन को लेकर लोकसभा में बयान देकर जया बच्चन समेत कई फिल्मी हस्तियों के निशाने पर आए अभिनेता और सांसद रविकिशन को जया प्रदा का साथ मिला है। अभिनेत्री और भाजपा की नेता जयाप्रदा ने कहा कि मैं रविकिशन की इस बात से सहमत हूं कि युवाओं को ड्रग के जाल में फंसने से बचाया जाए। हम लोगों को मिलकर आवाज उठानी चाहिए। मैं जया बच्चन की भावनाओं की कद्र करती हूं लेकिन यह ऐसा विषय है जिस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने जिस तरह रविकिशन की बातों पर तल्खी दिखाई है वैसा करने का उन्हें कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा कि पता नहीं जया बच्चन रविकिशन के बयान को व्यक्तिगत रूप से क्यों ले रही हैं। उन्हें तो ड्रग से युवाओं को बचाने की बात करनी चाहिए ताकि सुशांत सिंह जैसा मामला फिर न हो।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020