बिहार के एक चर्चित भोजपुरी गायक ने भागकर प्रेम विवाह तो कर लिया लेकिन अब जान पर बन आई है। लगातार मिल रही धमकियों के बाद भोजपुरी गायक ढून मून राजारसिया ने अब स्थानीय पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। दरअसल परिवार को विरोध के बावजूद गायक ढून मून राजारसिया ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक युवती के साथ भागकर शादी कर ली थी। परिवार से विरोध के बाद दोनों भागकर मुंबई चले गए थे, लेकिन लड़की के परिवार वालों ने वहां भी धमकियां दी और थक-हारकर दोनों सीधे वापस बिहार आ गए और कैमूर जिले के एसपी सुरक्षा की मांग की है।

गौरतलब है कि गायक ढून मून राजारसिया और उनकी प्रेमिका दोनों ही कैमूर जिले के भगवानपुर प्रखंड के रहने वाले हैं। दोनों ने पिछले महीने आर्य समाज मंदिर और कोर्ट में शादी कर ली थी। शादी के बाद मुंबई में जाकर रहने लगे थे, लेकिन कैमूर रह रहे दोनों परिवारों के बीच जमकर विवाद शुरू हो गया और आखिरकार उन्हें वापस लौटना पड़ा। अब पति-पत्नी ने कैमूर जिले के एसपी दिलनवाज अहमद से सुरक्षा की मांग की है।

लड़की को वापस ले जाना चाहते हैं माता-पिता

वहीं लड़की के परिजनों ने भी अपनी बेटी को वापस ले जाने की गुहार लगाई है, लेकिन बेटी ने अपने माता पिता से साथ जाने से इनकार कर दिया है। इस स्थिति में एसपी दिलनवाज अहमद ने दोनों के माता-पिता को समझाया और इस शादी को स्वीकार करने का बात कही है। इस बीच लड़की का साफ कहना है कि मैं मर जाऊंगी लेकिन अपने पति को छोड़कर बिल्कुल भी नहीं जाऊंगी। लड़की का आरोप है कि मुझे परिजनों ने 8 महीने तक घर में बंधक बनाकर रखा गया था, इसी के चलते मैंने मजबूरी में भाग कर गायक ढून मून राजारसिया के साथ शादी कर ली थी।

कोरोनाकाल में गायक ढून मून राजारसिया ने खूब किया जागरूक

गौरतलब है कि भोजपुरी सिंगर ढून मून राजारसिया कोरोना काल में कैमूर प्रशासन की तरफ से लोगों को जागरूक करने का काम कर चुके हैं। साथ ही भोजपुरी के कई बड़े कलाकार पवन सिंह, खेसारी यादव और कल्लू के साथ भी काम कर चुके हैं। अब गायक ढून मून राजारसिया अपनी पत्नी को भी सिंगर बनाना चाहते हैं और भोजपुरी संगीत की शिक्षा देना चाहते हैं।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020