Happy Birthday Ramya Krishnan: दक्षिण भारत की सीनियर एक्ट्रेस Ramya Krishnan आज 50 साल की हो गई। Ramya Krishnan वैसे तो सालों से दक्षिण भारत में जाना-पहचाना नाम हैं, लेकिन बाहुबली फिल्म में शिवगामी देवी की भूमिका निभाकर उन्हें देश भर में पहचान मिली। इस बढ़ती उम्र के बावजूद वे फिल्म में फीस वसूलने के मामले में Tamannah Bhatia और Rakul Preet Singh जैसी अभिनेत्रियों से आगे हैं।

Ramya वैसे तो 250 से ज्यादा दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया था, लेकिन वास्तविक पहचान मिली बाहुबली की शिवगामी देवी बनकर। बाहुबली 1 और बाहुबली 2 में उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। इस फिल्म की लोकप्रियता की वजह से कलाकारों की फीस में इजाफा हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राम्या कृष्णन तो अब जानी-मानी अभिनेत्रियों तमन्ना भाटिया और रकुल प्रीत सिंह से भी ज्यादा फीस ले रही हैं। उन्होंने तेलुगू फिल्म 'सैलाजा रेड्डी अल्लुदु' में हर दिन की शूटिंग के लिए 6 लाख रुपए लिए थे। उन्होंने इस फिल्म के लिए 25 दिन की डील की, इस तरह उन्होंने इस फिल्म के लिए 1.5 करोड़ की फीस वसूली। यह फीस अन्य दक्षिण भारतीय एक्ट्रेसेस से बहुत ज्यादा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार तमन्ना भाटिया 1 फिल्म के 65 लाख रुपए लेती हैं, जबकि रकुल प्रीत सिंह 1 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं।

बॉलीवुड में नहीं मिली ज्यादा सफलता:

राम्या इससे पहले बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों में डेब्यू यश चोपड़ा की फिल्म परंपरा के साथ किया था। उन्होंने इसके बाद खलनायक, चाहत, बनारसी बाबू और बड़े मियां छोटे मियां में काम किया। उन्हें इसके बाद अच्छे ऑफर नहीं मिले और उनकी दक्षिण भारतीय फिल्में अच्छी चल रही थी, इसलिए उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बना ली।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020