एक तस्वीर इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देओल परिवार के बिल्कुल नए सदस्य की झलक पहली बार सामने आई है। यह हैं बॉबी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते आर्यमन देओल।

हाल ही में आर्यमन की पहली झलक बैंकॉक में IIFA के दौरान दिखी। आर्यमन, बॉबी के साथ समारोह में शामिल हुए। ब्लैक बो-सूट में आर्यमन काफ़ी डैशिंग दिख रहे थे। बॉबी और तान्या की संतान आर्यमन अभी 16 साल के हैं और मीडिया के कैमरों से दूर रहते हैं। आर्यमन और बॉबी की इस फोटो को मैंस वर्ल्ड मैगज़ीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आर्यमन को देखकर अंदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं है कि उन्हें किलर लुक्स अपने दादा और पिता से विरासत में मिले हैं।

Bobby Deol’s son, #AryamanDeol - Bollywood’s next big heartthrob?(📸: @viralbhayani )

A post shared by Man's World India (@mw_india) on

देओल परिवार का हिंदी सिनेमा में लंबा योगदान है। धर्मेंद्र के बाद सनी और बॉबी ने उनकी विरासत को आगे बढ़ाया। अब देओल्स की तीसरी पीढ़ी सिल्वर स्क्रीन पर झिलमिलाने की तैयारी कर रही है। सनी अपने बेटे करण देओल को पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में लांच करने वाले हैं। इस फ़िल्म को सनी ने ख़ुद डायरेक्ट किया है।

Started #palpaldilkepaas on May 18, 2017 .. Karan's first day at shoot.. can't get enough.. my boy has grown big #love #blessings #actor #life #my #son #launched #gratitude #family #happiness #karandeol #ppdkp

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

बॉबी हाल ही में सलमान ख़ान के साथ रेस 3 में लीड स्टार कास्ट का हिस्सा रहे हैं और कुछ साल वनवास में बिताने के बाद अपने करियर को रिवाइव करने की कोशिश में लगे हुए हैं। देओल परिवार के लिए आने वाले कुछ साल बेहद अहम हैं।

Blessed to be loved!! Thanks everyone for the wishes & blessings on my birthday!! Love! Love! Love! To all.. 😘🤗

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

वैसे बॉलीवुड में इस वक़्त कई स्टार किड्स का उदय हो रहा है। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर धड़क से डेब्यू कर रहे हैं। चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से बॉलीवुड का हिस्सा बन जाएंगी। चंकी के भतीजे अहान पांडे के भी फ़िल्मों में आने की चर्चाएं जब-तब होती रहती है।

Love love love my @manishmalhotra05 ❤️💫

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket