अल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात से सुर्खियों में आई एक्ट्रेस एन्वेषी जैन एक बार अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर अपनी कई ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं। अन्वेषी की ये फोटो सोशल मीडिया पर खासी वायरल हो रही हैं और फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

अन्वेषी आमतौर पर अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं। इस बार भी उनके साथ ऐसा ही हो रहा है। अबकी बार उन्होंने नीले रंग की साड़ी में अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा “मैं आपकी वजह से हूं, खुद को आपके हवाले करती हूं, आप ही मेरी ताकत हो।”

घर में पहनावे को लेकर थी रोक-टोक

अन्वेषी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि उनके घर में पहनावे को लेकर काफी रोक-टोक थी। वो घर में अपनी मर्जी के मुताबिक कपड़े नहीं पहन पाती थी। हालांकि एक्टिंग में पहचान बनाने के बाद चीजें काफी हद तक बदल गई हैं और घर वालों ने पहनावे को लेकर टिप्पणी करना बंद कर दिया है।

फिगर की वजह से हुई थी हीन भावना का शिकार

अन्वेषी एक्टिंग में करियर बनाने से पहले अपने फिगर को लेकर बहुत परेशान रहती थी। इसकी वजह से वो हीन भावना का शिकार भी हुई थी। हालांकि बाद में इसी फिगर के चलते एकता कपूर ने उन्हें अपनी वेब सीरीज गंदी बात में काम दिया और एक एक्ट्रेस के रूप में उन्होंने खुद को स्थापित किया। अपने इसी फिगर के चलते अन्वेषी हर ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड नजर आती हैं।

एक्टिंग के लिए बीच में छोड़ दी थी पढ़ाई

अन्वेषी मध्यप्रदेश के खजुराहो की रहने वाली हैं। उनकी शुरुआती शिक्षा भी यहीं हुई थी। इसके बाद उन्होंने इंजीनियरिंग की और आगे बिजनेस की पढ़ाई करने लगी। आगे चलकर उन्होंने बिजनेस की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी और मुंबई आ गई। यहां उन्होंने एक्ट्रेस बनने के लिए स्ट्रगल शुरू किया। अन्वेषी अब तक हजारों शो होस्ट कर चुकी हैं, पर साल 2018 में गंदी बात 2 के जरिए उन्हें असली पहचान मिली। इस वेब सीरीज में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे, जिनके चलते वो चर्चा में आई और अब लगातार उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है।

Posted By: Navodit Saktawat

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Assembly elections 2021
Assembly elections 2021
 
Show More Tags