मुंबई। बॉलीवुड सितारों ने अपने अंदाज में साल 2019 का स्वागत किया। नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए कई लोग अपने घर से बाहर घूमने निकल गए। वहीं, कुछ स्टार काम से ब्रेक लेकर अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताते नजर आए। स्टार कपल्स ने इस खास मौके पर भरपूर एंजॉय किया। अनुष्का से लेकर करीना कपूर और आलिया तक, न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं। स्टार्स की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

चौथे टेस्ट मैच के लिए विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ सिडनी में हैं। दोनों सिडनी शहर की सड़क पर देर रात 12 बजे न्यू ईयर मनाते हुए दिखाई दिए। विराट कोहली ने ब्लैक कॉम्बिनेशन में कपड़े पहन रखे थे, वहीं अनुष्का सिल्वर कलर के ड्रेस में नजर आईं। विराट ने अपने सोशल अकाउंट पर दोनों की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

साल 2018 में शादी के बंधन में बंधी सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने सोशल अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं। सोनम अपने पति के साथ बाली की खूबसूरत वादियों में न्यू इयर मना रही हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी एक साथ साल 2019 का स्वागत किया। न्यू इयर मनाने के लिए दोनों न्यू यॉर्क पहुंचे थे, जहां रणबीर के पैरंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर पहले से ही मौजूद थे।

करीना कपूर और सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर के साथ स्विट्जरलैंड में न्यू इयर मना रहे हैं। हालही में उन्होंने न्यू इयर पार्टी की एक तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी। इस दौरान करीना जहां ब्लू ड्रेस में गॉरजस लग रही थीं वहीं सैफ सूट में काफी डैशिंग लग रहे थे।

दूसरे स्टार जहां देश से बाहर न्यू इयर का जश्न मना रहे हैं, वहीं कंगना रनौत ने शोर-शराबे से दूर मनाली में अपने परिवार के साथ नए साल को सेलिब्रेट किया। कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में कंगना अपने परिवार के साथ समोसा पार्टी एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

इन दिनों मालदीव में हॉलिडे मना रहे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने भी अपने सोशल अकाउंट पर शानदार फोटो शेयर की है। टाइगर ने फोटो शेयर कर लिखा, 'साल 2019 में उड़कर पहुंचते हुए।' इसी तरह मालदीव में छुट्टियां मना रही दिशा पटानी ने भी एक शानदार फोटो शेयर की है।

फैमिली के साथ लंदन में क्रिसमस मनाने के बाद प्रियंका और निक स्विट्जरलैंड पहुंचे। दोनों ने स्विट्जरलैंड में खूब इंजॉय किया और न्यू इयर का जश्न मनाया।