Bollywood Drugs Case: बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला बढ़ता जा रहा है। इस केस में सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका को पूछताछ के लिए शुक्रवार को बुलाया था। हालांकि गुरुवार देर रात गोवा से मुंबई पहुंचने के कारण दीपिका का कोरोना टेस्ट नहीं हो सका और इस कारण पूछताछ एक दिन के लिए आगे बढ़ गई। इस बीच, खबर है कि दीपिका के पति रणवीर सिंह ने एनसीबी के सामने अर्जी दाखिल की है कि पूछताछ के दौरान वे दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। रणवीर ने अपने आवेदन में लिखा है कि दीपिका को पैनिक अटैक आता है, ऐसे में यदि वे साथ रहेंगे तो ठीक रहेगा। वे पूछताछ में कोई दखल नहीं देंगे। उम्मीद है कि एनसीबी इस गुजारिश को स्वीकार कर ले।

एनसीबी के पास पचास हस्तियों की लिस्ट

वही हिंदी सिनेमा से जुड़ी पचास हस्तियों की लिस्ट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तैयार कर ली है। इनमें कई बड़े कलाकार शामिल हैं। सभी को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, सिमोन खंबाटा और रकुल प्रीत सिंह के नाम सामने आए हैं। लिस्ट में बॉलीवुड से जुड़े चार बड़े पुरुष भी शामिल हैं। वहीं, धर्मा प्रोडक्शन के एक डायरेक्टर को भी समन भेजा जा चुका है। क्षितिज प्रसाद नामके डायरेक्टर को भी समन जारी हुआ है। शिक्षित अभी दिल्ली में हैं।

टीवी से जुड़े लोग भी दम मारो दम में शामिल

फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम सामने आने के बाद अब खबर है कि कई टीवी कलाकार भी शक के दायरे में हैं। कल दो टीवी कलाकारों से पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में कई स्थानों पर छापे मारे हैं। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

दीपिका पादुकोण ने बनाई 12 वकीलों की टीम

Deepika Padukone ने भी अपने बचाव की रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने 12 वकीलों की टीम बनाई है। Deepika Padukone के पति और सुपरस्टार रणवीर सिंह भी इस टीम से लगातार सम्पर्क में हैं और दीपिका को बचाने की रणनीति में जुटे हैं। खबर है कि एनसीबी से पूछताछ में Deepika Padukone पूरा दोष अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर मढ़ सकती हैं।

बता दें, करिश्मा के साथ हुई चैट के बाद ही इस मामले में Deepika Padukone का नाम सामने आया है। Deepika Padukone से जुड़ी इस चैट में उनका नाम डी बताया गया है। डी की के यानी करिश्मा से बात हो रही है। करिश्मा दीपिका की मैनेजर हैं। चैट में D ने लिखा: क्या तुम्हारे पास माल है? K का जवाब: है लेकिन घर पर, मैं अभी बांद्रा में हूं। अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। D ने लिखा: हां, प्लीज। साथ ही पूछा, Hash ना? गांजा नहीं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020