बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के खिलाफ ट्विटर पर मुहिम छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलर्स करीना का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं। #BoycottKareenaKhan ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल Kareena Kapoor के बारे में एक खबर सामने आई थी कि उन्होंने कथित तौर पर सीता का रोल करने के लिए 12 करोड़ रुपये मांगे हैं। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि वो सीता के रोल में किसी दूसरे धर्म की एक्ट्रेस को स्वीकार नहीं कर सकते। यह कोई पहला मौका नहीं है, जब धार्मिक भावनाओं के आधार पर किसी एक्टर को ट्रोल किया गया हो। इससे पहले तांडव वेब सीरीज करने पर करीना के पति सैफ अली खान भी परेशानी में फंस गए थे। उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था। उनके साथ तांडव वेब सीरीज की पूरी टीम को परेशानी का सामना करना पड़ा था।

दूसरी बार मां बनी हैं करीना

Kareena Kapoor खान हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं और कोरोनाकाल में अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। हालांकि, उन्होंने अपने छोटे बेटे की फोटो अभी तक शेयर नहीं की है। वो अपने छोटे बेटे को लाइमलाइट और सोशल मीडिया से दूर रखना चाहती हैं।

सीता के नजरिए से बन रही है फिल्म

खबरें सामने आई थीं पौराणिक महागाथा के मेकर्स ने ‘सीता’ का रोल करीना को ऑफर किया है। Kareena Kapoor ने भी इसके लिए हां कर दी है, पर उन्होंने 12 करोड़ की फीस मांगी है। यह फिल्म सीता के नजरिए से बनाई जाएगी। सीता के रोल के लिए करीना का मोटी फीस मांगना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने करीना को जमकर ट्रोल किया। लोगों का कहना है कि करीना इस रोल के लायक नहीं हैं। काम की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। करीना ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान इस फिल्म की शूटिंग की थी तब वह प्रेग्नेंट भी थीं।

डिस्‍क्‍लेमर :

पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म सीता—द एनकार्नेशन में करीना कपूर खान को सीता का रोल ऑफर किया गया था जिसके लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपए बतौर फीस की डिमांड की थी। यह खबर सत्यापित नहीं थी। बाद में इस फिल्म के निर्देशक आलौकिक देसाई और स्क्रिप्ट राइटर के वी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों का खंडन किया और कहा कि सीता के रोल के लिए करीना कपूर को अभी तक अप्रोच नहीं किया गया है। फिल्म अभी प्री—प्रोडक्शन स्टेज पर ही है। जब कास्ट फाइनल होगी तब इसकी घोषणा की जाएगी।

Posted By: Sandeep Chourey