आर माधवन, खुशाली कुमार, अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार की आने वाली थ्रिलर धोखा राउंड डी कॉर्नर 23 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस दिन नेशनल सिनेमा डे भी सेलिब्रेट किया जाता है। ऐसे में इस खास मौके को सेलिब्रेट करते हुए कूकी गुलाटी की इस दिलचस्प क्राइन ड्रामा को सिनेलवर्स महज 75 रुपए में एंजॉय कर सकते है।

इस तरह की फिल्म बनाकर मेकर्स ने नेशनल सिनेमा डे पर एक दिलचस्प कहानी लाकर सिनेमा की सुंदरता में और चार चांद लगा दिए है , जो निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी।

ये कहानी मुंबई में सेट है। फिल्म की कहानी एक ऐसी हाउसवाईफ के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्सनालिटी डिसऑर्डर है। उसे एक आतंकवादी द्वारा बंधक बना लिया जाता है और उसके पति पर अपनी पत्नी को धोखा देने का आरोप लगाया जाता है। तो रिएलिटी के हमेशा दो पहलू होते हैं, हमे पता नही चलता कि क्या सच है और क्या झूठ ? धोखा - राउंड डी कॉर्नर झूठ और कड़वी सच की इसी कहानी को दर्शाता है।

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, खुशाली कुमार, आर माधवन, दर्शन कुमार और अपारशक्ति खुराना स्टारर औऱ कूकी गुलाटी निर्देशित 'धोखा-राउंड डी कॉर्नर' 23 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close