बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी ने सुनील पाल के कमेंट का जवाब दिया है। खुद को 'गिरा हुआ इंसान' कहे जाने पर मनोज वाजपेयी ने सुनील पाल को ध्यान लगाने की सलाह दी है। सुनील पाल के कमेंट को हंसी में उड़ाते हुए मनोज वाजपेयी ने कहा कि वह बेरोजगारी से जूझने के लिए ध्यान लगाएं। मनोज वाजपेयी इससे पहले वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में नजर आए थे। इसमें उनका अभिनय लोगों को काफी पसंद आया था। हालांकि सुनील को यह वेब सीरीज रास नहीं आई थी और उन्होंने एक वीडियो में मनोज वाजपेयी का मजाक उड़ाते हुए उन्हें गिरा इंसान बताया था। सुनील ने मनोज को 'बदतमीज और गिरा हुआ आदमी' बताया था।

मनोज ने कहा- लोगों को ध्यान लगाना चाहिए

सुनील पाल ने मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन की तुलना अश्लील फिल्मों से की थी। हालांकि मनोज वाजपेयी ने इस कमेंट को हंसी में उड़ा दिया है। मनोज वाजपेयी से जब सुनील पाल के कमेंट पर मत पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, "मुझे पता है कि लोगों के पास काम नहीं है। मैं समझ सकता हूं। मैं इस परिस्थिति में रहा हूं लेकिन ऐसी परिस्थिति में लोगों को ध्यान लगाना चाहिए।"

कौन हैं सुनील पाल

सुनील पाल ने साल 2005 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो जीता था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया। कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक वीडियो में कहा था कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप नहीं होने की वजह से कई लोग परिवार के देखने लायक कंटेंट नहीं बना रहे हैं। इसी वीडियो में उन्होंने मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 की भी जमकर आलोचना की थी। उन्होंने कहा था "मनोज वाजपेयी कितना ही बड़ा एक्टर होगा, कितने ही बड़े अवॉर्ड मिले हों पर उससे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा।"

फैमिली मैन की तुलना अश्लील फिल्मों से की

सुनील पाल ने आगे बढ़ते हुए यह भी कहा था कि देश के प्रतिष्ठित पुरस्कार पाने के बावजूद मनोज एडल्ट फिल्मों के समान कंटेंट बनाते हैं। उन्होंने कहा "यह सारी चीजें जो है ना, बंद होनी चाहिए। यह भी एक प्रकार की अश्लीलता है। एडल्ट फिल्में सिर्फ देखने की नहीं होती। विचारों की भी अश्लीलता होती है।" मनोज वाजपेयी जल्द ही डायल 100 में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा नीना गुप्ता और साक्षी तंवर भी हैं।

Posted By: Arvind Dubey