Rakhi Sawant Video: आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर यह खबर सुनाई है। कल पूरे दिन आलिया और रणबीर को फैंस से लेकर सेलेब्स ने भर-भर के बधाईयां दी है। आलिया और रणबीर के लिए हर कोई काफी खुश हैं। कई सेलेब्स ने अपनी स्टोरी में आलिया की पोस्ट शेयर कर कपल को बधाईयां दी है। वहीं इन सबके बीच राखी सावंत ने भी आलिया और रणबीर को शुभकामनाएं दी है। सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ कार में कहीं जाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

राखी ने खुद को बताया मौसी

राखी के शेयर किए गए इस वीडियो में वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई देते हुए नजर आ रही हैं। इसमें वे खुद को मौसी बता रही हैं। वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि राखी सावंत की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इस वीडियो को लेकर राखी अब ट्रोल हो रही हैं। लोगों का कहना है कि लाइमलाइट में आने के लिए राखी कुछ भी कर सकती हैं। वहीं एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दिवाना।' एक दूसरे शख्स ने लिखा कि 'मौसी को तो शादी में भी नहीं बुलाया गया था। यह कभी नहीं सुधरने वाली है।'

रणबीर करने वाले है ये काम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर जल्द ही अपने बच्चे के नाम का टैटू बनवाने वाले हैं। वहीं एक खबर यह भी सामने आई है कि स्पेन में 'लव रंजन' की फिल्म की शूटिंग करने गए रणबीर ने अपने होने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग भी करना शुरू कर दी है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर हर जगह आलिया और रणबीर छाए हुए हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close