Boney Kapoor Cyber Fraud: फिल्म प्रोड्यूसर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के साथ साइबर फ्राॅड का मामला सामने आया है। किसी ने उनके क्रेडिट कार्ड से जानकारी हासिल कर 3.82 लाख की चोरी की है। मुंबई की अंबोली पुलिस ने इस मामले की जांच में बुधवार को इन्फाॅरमेशन टेक्नोलाॅजी एक्ट के तहत संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार मार्च के महीने में बोनी कपूर को पता चला की उनके बैंक खाते से किसी ने पैसे निकाल लिए है। इस बारे में जब उन्होंने बैंक से पूछा तो फर्जीवाड़े का मामला सामने आया। इस बात की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

बोनी कपूर के साथ हुआ फ्राॅड

बोनी कपूर के मुताबिक किसी ने उनके क्रेडिट कार्ड से पांच बार ट्रांजेक्शन कर 3.82 लाख रुपये उनके अकाअंट से निकाले लिए थे। उनका कहना है कि उनसे क्रेडिट कार्ड की कोई जानकारी नहीं मांगी थी और न ही उनके पास कोई फोन आया था। हैरानी की बात तो यह है कि इस बारे में बोनी कपूर को कोई खबर नहीं थी।

यह है पूरा मामला

बोनी ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी के बारे में बताया कि उनके पास किसी भी तरह का कोई फोन काॅल नहीं आया था। उनसे उनके क्रेडिट कार्ड की भी कोई जानकारी नहीं मांगी गई थी। लेकिन अधिकारियों ने कहा कि उन्हें संदेह है कि उनके कार्ड का उपयोग करते समय किसी ने उसका डेटा प्राप्त किया था। वहीं 9 फरवरी को साइबर फ्राॅड ने पांच बार ट्रांजेक्शन कर बोनी कपूर के खाते से 3 लाख 80 हजार रुपये ट्रांसफर किए। वहीं पता चला है कि बोनी के अकाउंट से पैसे गुरुग्राम की एक कंपनी के खाते में गए है। इस मामले की जांच पुलिस कर रही है। बोनी कपूर इंडियन सिनेमा जगत के लोकप्रिय फिल्म निर्माता है। उन्होंने मिस्डर इंडिया, नो एंट्री, वांटेड और जुदाई जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई है। हिंदी सिनेमा के कई अवार्ड वे अपने नाम कर चुके है।

Posted By: Naidunia News Network

  • Font Size
  • Close