Debina Bonnerjee Baby: टेलीविजन के पॉपुलर सीरियल रामायण में माता सीता का रोल कर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस देबिना बनर्जी दूसरी बार मां बन गई हैं। शुक्रवार के दिन उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। बता दें कि देबिना की एक ही साल में ये दूसरी डिलीवरी है। 7 महीने पहले भी देबिना के अप्रैल में एक बेटी को जन्म दिया था। देबिना के पति गुरमीत चौधरी ने अपनी नन्ही परी के जन्म की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने देबिना और अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखा है कि 'इट्स गर्ल।' इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हैं।

देबिना ने दिया बेटी को जन्म

बता दें कि गुरमीत ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि 'दुनिया में हमारी बेबी गर्ल का स्वागत है। हम दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। इस वक्त हम थोड़ी प्राइवेसी चाहते हैं, क्योंकि हमारी बेटी समय से पहले इस दुनिया में आ गई है। आशीर्वाद बनाए रखें और अपना प्यार देते रहें।' गुरमीत की इस पोस्ट पर फैंस और उनके दोस्त उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

कॉमेडियन भारती सिंह ने भी बधाई देते हुए लिखा है कि 'याहू बधाई हो। बेबी गर्ल चाहिए मुझे भी।' इसके साथ ही हिमांश कोहली, सोनू सूद, असीस कौर, स्मिता गोंडकर, इहाना ढिल्लन, दीदार कौर और मानव विज समेत कई सेलेब्स ने बधाई दी है।

अप्रैल में लिया था पहली बेटी ने जन्म

देबिना बनर्जी की पहली डिलीवरी 3 अप्रैल 2022 को हुई थी। उस समय भी देबीना और गुरमीत ने एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि 'बेहद कृतज्ञता के साथ हम अपनी बच्ची का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।'

डिलीवरी के तीन महीने बाद अगस्त में देबिना ने पति गुरमीत और बेटी लियाना के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। देबिना ने अपनी उस पोस्ट में लिखा था कि 'कुछ फैसले भगवान के हाथ में होते हैं, जिन्हें बदला नहीं जा सकता। ये भी एक ऐसा ही आशीर्वाद है। जो हमें पूरा करने जल्द ही आ रहा है।'

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close