Deepa aka Pauline Jessica Dead: फिल्म जगत से एक बुरी खबर है। युवा तमिल अभिनेत्री पॉलीन जेसिका ने चेन्नई में आत्महत्या कर ली। उनका शव विरुगमबक्कम में अपने कमरे में फंसी पर लटका मिला। पॉलीन जेसिका की पहचान दीपा के रूप में है। वैधा फिल्म में उन्होंने यह लीड रोल किया था। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि लव लाइफ की परेशानी के कारण Deepa aka Pauline Jessica ने आत्महत्या की है। 29 साल की उम्र में Pauline Jessica की मौत से फैन्स के साथ ही इंडस्ट्री में मातम है।

Deepa aka Pauline Jessica suicide note

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। नोट में Pauline Jessica ने लिखा है कि मेरी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। उन्होंने लिखा है कि वे जीवन भर केवल एक व्यक्ति से प्यार करती हैं। हालांकि पत्र में उस व्यक्ति का जिक्र नहीं किया गया है।

दीपा उर्फ ​​पॉलीन जेसिका ने कुछ फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें माईस्किन की थुप्परिवलन भी शामिल है। अभिनेत्री को किसी से प्यार हो गया था और ऐसी समस्याएं पैदा हो गई थीं जिन्हें वह संभाल नहीं सकी।

इससे पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री में गीतकार काबिलन की बेटी थूरिगई ने भी आत्महत्या कर ली थी। कथित तौर पर थूरिगई ने आत्महत्या भी कर ली थी क्योंकि माता-पिता उसकी इच्छा के विरुद्ध उसे शादी करने के लिए मजबूर कर रहे थे।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close