Dhanush Aishwarya Divorce: साउथ सुपरस्टार धनुष अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं। धनुष एक बेहतरीन एक्टर है। वे अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। जब धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ तलाक लेने वाले थे तब भी वे काफी सुर्खियों में रहे थे। रजनीकांत के बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि दोनों अब तलाक नहीं लेंगे। वे अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाह रहे हैं।

नहीं होगा ऐश्वर्या धनुष का तलाक

धनुष और ऐश्वर्या एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने अपने तलाक लेने के फैसले को रोकने का मन बनाया है। जब दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान किया था तभी से ऐश्वर्या के पिता और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत दोनों को एक करने की कोशिश कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक धनुष और ऐश्वर्या के परिवार वालों ने एक साथ बैठकर दोनों के बीच परेशानियों को सुलझाने के कोशिश की है। इस दौरान फैसला लिया गया है कि दोनों अलग नहीं होंगे और अपने रिश्ते पर काम करेंगे।

18 साल के रिश्ते को करना चाहते थे खत्म

अधिकारिक तौर पर अभी तक धनुष ऐश्वर्या या फिर उनके परिवार वालों की तरफ से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है। बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत साल 2004 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों दो बच्चों के माता-पिता भी बन चुके हैं। लेकिन इसी साल जनवरी में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर दोनों ने अपने 18 साल के रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया था। दोनों अब तलाक नहीं ले रहे हैं इस खबर को सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हैं।

Posted By: Ekta Shrma

  • Font Size
  • Close