Disha Patani Troll: दिशा पटानी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सबसे ज्यादा फिट हैं और उनके फैशन सेंस को हमेशा बेस्ट कहा जाता है। हाल ही में वे एक इवेंट में पहुंची थी। जहां वे ब्लैक कलर का चिक आउटफिट पहने हुए थीं। वे उनकी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्नस के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची थी। वे हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही थी। एक्ट्रेस अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। लेकिन कई लोगों को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आया वहीं कई लोगों को वे इस लुक में पसंद नहीं आईं। कई लोगों ने दिशा को इस लुक के लिए ट्रोल कर दिया है। इतना ही नहीं दिशा की तुलना उर्फी से भी की गई है।

अपने लुक को लेकर दिशा हुईं ट्रोल

दिशा पटानी की काफी फैन फॉलोइंग हैं। सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने फैंस के साथ अपनी स्टनिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनके सोशल मीडिया पर भी 51 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वे अपने वर्कआउट के भी कई सारे फोटोज वीडियोज अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं कई समय बाद दिशा फिल्म एक विलेन रिटर्नस जल्द ही नजर आने वाली है। हाल ही में इसके ट्रेलर लॉन्च के लिए एक इवेंट का आयोजन किया गया था। जिसके मौके पर इस फिल्म के सभी कलाकार पहुंचे थे। वहीं दिशा भी अपने ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही थी। दिशा की इस ड्रेस ने हर किसी को अपनी ओर खींचा। उनके परफेक्ट फिगर को वे इस ड्रेस में फ्लाॅन्ट करती दिखाई दे रही थीं। लेकिन दिशा अपनी इस लुक को लेकर ट्रोल हो गई हैं। नेटिजन्स को उनकी यह ड्रेस पसंद नहीं आई।

ट्रोलर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट

दिशा ने अपनी इस ड्रेस को ब्लैक बूट के साथ कंप्लीट किया था। इसके साथ ही उन्होंने शाइनी एंड ग्लोई मेकअप किया था। जिसमें उन्होंने स्मोकी आईज के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई थी। ज्वेलरी में उन्होंने डायमंड इयररिंग्स पहने हुए थे। अब दिशा का इवेंट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। दिशा को उर्फी के साथ कंपेयर किया जा रहा है। ट्रोलर्स ने तरह-तरह के कमेंट करते हुए लिखा है कि 'लोग उर्फी जावेद को ट्रोल कर रहे थे लेकिन दिशा ने कहा मैं भी हूं लाइन में', वहीं एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'अपग्रेटेड वर्जन ऑफ उर्फी जावेद', वहीं एक और ने लिखा कि 'उफ्फ सर्जरिस की दुकान'।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close