मुंबई Diwali 2020 । पूरे देश में आप रोशनी का त्योहार दीपावली पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। ऐसे में फिल्मी सितारे भी पीछे नहीं है। कई फिल्मी सितारे तो कोरोना संकट काल में घर पर रहकर परिवार के साथ दीवाली मना रहे हैं तो कुछ फिल्मी हस्तियां अपनी पसंदीदा जगह पर दीपावली सेलिब्रेशन के लिए पहुंच गई है। इसके अलावा कुछ फिल्म अभिनेता व अभिनेत्री शूटिंग के लिए विदेश में है तो वहीं अपनी यूनिट के साथ दीपावली मना रहे हैं। आइए जानते हैं कौन-कैसे कर रहा दीपावली सेलिब्रेशन -

अर्जुन कपूर व मलाइका अरोरा

अर्जुन कपूर इस बार दीपावली घर पर नहीं मना रहे हैं। शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों वे हिमाचल में हैं। हिमाचल में उनकी फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग चल रही है। कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दीवाली मनाने को मलाइका उनके पास हिमाचल के लिए रवाना हो चुकी हैं।

संजय दत्त दुबई में मना रहे दीपावली

लंग्स कैंसर से जूझ रहे अभिनेता संजय दत्त इन दिनों दुबई में है। दरअसल इलाज के साथ दुबई में उनकी फिल्म 'केजीएफ-3' की शूटिंग भी चल रही है। इसलिए दीपावली पर संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता और बच्चों को भी दुबई बुला लिया है।

शबाना आजमी बुडापेस्ट में

फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी इन दिनों बुडापेस्ट में है और वे 11 दिसंबर तक अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करेंगी। गौरतलब है कि शबाना आजमी हर वर्ष पूरे उत्साह के साथ दीपावली मनाती है। इस बार काम के सिलसिले में वे विदेश में रहकर ही दीपावली मनाएगी।

बच्चन परिवार इस वर्ष नहीं मनाएगा दीपावली

हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इन वर्ष दीपावली सेलिब्रेशन नहीं करेंगे। इसका खुलासा वे पहले ही सोशल मीडिया पर कर चुके हैं। दरअसल अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा की सास रितु नंदा का निधन हो गया था। बच्चन परिवार इस पारिवारिक क्षति के लिए दीवाली इन वर्ष नहीं मना रहा है। इसके लिए ऋषि कपूर के निधन पर भी उन्होंने शोक जताया है। ऋषि कपूर भी श्वेता नंदा के पारिवारिक सदस्य हैं।

करीना व सैफ धर्मशाला में मनाएंगे दीवाली

अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म की शूटिंग इन दिनों धर्मशाला में चल रही है। ऐसे में गर्भवती करीना कपूर में अपने बेटे तैमूर के साथ उन्हें ज्वाइन करने धर्मशाला पहुंच चुकी है। ये फिल्मी जोड़ा अगले कुछ दिनों के लिए धर्मशाला में रहकर ही छुट्टियों का आनंद लेगा।

दिशा पटानी और टाइगर श्राम मालदीव में मना रहे छुट्टी

फिल्मी दुनिया की हॉट जोड़ी टाइगर श्राफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। दिशा और टाइगर दीपावली के काफी पहले से मालदीव पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया पर दोनों ने अपनी सैर-सपाटे की फोटो भी शेयर की है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस