Durga Ashtami 2021: टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) ने अपने बेटे यिशान (Yishaan) के जन्म के बाद पहली दुर्गा पूजा एक साथ मनाई। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मौके की कोई फोटोज शेयर नहीं की है। लेकिन उनके फैन क्लबों ने इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें पोस्ट की है। जो की काफी वायरल हो गई हैं।

नुसरत गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी और बड़े चोकर नेकलेस में दिखाई दीं। उन्होंने सोने की चूड़ियां भी पहनी थीं। इस बीच यश ने सफेद शर्ट और ब्लू पैंट पहनी थी। एक अन्य फोटो में दोनों ने अन्य लोगों के साथ दुर्गा पूजा पंडाल के बाहर पोज दिया।

नुसरत जहां ने भी इंस्टाग्राम पर उसी ड्रेस में अपनी एक फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन लिखा कि सुभो महा सप्तमी। वहीं यश ने भी इसी कैप्शन के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की। गौरतलब है कि बीते दिनों नुसरत और यश की गुप्त शादी की बात सामने आई थीं। सांसद ने यश के बर्थडे पर केक पर हसबैंक और डैड लिखा था। जिससे यह साफ हो गया कि उन्होंने शादी कर ली है। हालांकि दोनों ने आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया है।

नुसरत और यश ने अगस्त में अपने पहले बच्चे, यिशान का स्वागत किया। उसका जन्म कोलकाता के भागीरथी नियोतिया अस्पताल में हुआ था। इससे पहले, जून में, नुसरत ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया था। जब उन्होंने कहा था कि बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी। उन्होंने 2019 में तुर्की में शादी के बंधन में बंध गए लेकिन पिछले साल अलग हो गए।

Posted By: Sandeep Chourey