Entertainment News: मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल मुश्किल में हैं। उनपर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। इस मामले में प्रवर्तन अधिकारियों ने एक्टर को नोटिस भेजा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोहनलाल से अगले हफ्ते ईडी द्वारा पूछताछ की जाएगी। अधिकारियों का कहना है कि अभिनेता पर एंटीक डीलर मॉनसन मावुंकल के साथ मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया गया है। मॉनसन को केरल पुलिस ने पिछले साल सितंबर में 10 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट के अनुसार मोहनलाल एक बार केरल में मावुंकल के घर आए थे। हालांकि उनके जाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

ऐसे ठगता था आरोपी

केरल पुलिस ने 52 वर्षीय मॉनसन को नकली प्राचीन वस्तुएं बेचकर करोड़ों रुपए की ठगी के आरोप में अरेस्ट किया था। उसने कई वर्षों तक यह नाटक किया कि उसके पास पुरानी कलाकृतियों और अवशेषों का संग्रह है। उसने दावा किया था कि उसके पास टीपू सुल्तान का सिंहासन, औरंगजेब की अंगूठी, छत्रपति शिवाजी की भगवद गीता की प्रति सहित अन्य सामान है। जांच अधिकारियों ने उसके दावे को झूठा बताया है।

सुपरस्टार मोहनलाल के करियर की खास बातें

सुपरस्टार मोहनलाल मलयालम एक्टर है। वह अभिनेता के साथ प्रोड्यूसर, सिंगर और होस्ट भी हैं। उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में काम किया है। मोहनलाल ने करियर में 400 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है। वह टीवी पर मलयालम 'बिग बॉस' भी होस्ट करते हैं।

Posted By: Shailendra Kumar