Entertainment News: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल फिल्म इंडस्ट्री की सुपर हिट जोड़ियों में से एक है। कपल ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद वेडिंग का फैसला लिया। छह महीने पहले विक्की और कैटरीना ने सात फेरे लिए। शादी के कुछ ही महीनों बाद एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि अभिनेत्री गर्भवती हैं और जल्द मां बनने वाली हैं। यह बात तब शुरू हुई जब कैटरीना मुंबई एयरपोर्ट पर ढीले कपड़ों में दिखी। तब फैंस ने उन्हें देखकर अनुमान लगाया कि वो प्रेग्रेंट है। वहीं हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई कि कैटरीना दो महीने की गर्भवती हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस की प्रेग्रेंसी पर बड़ा खुलासा हुआ है।

प्रेग्नेंसी का सच आया सामने

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर विक्की कौशल के प्रवक्ता ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इन बातों को अफवाह बताया है। कहा कि यह रिपोर्ट झूठी है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। वहीं एक्ट्रेस की टीम ने भी खुलासा करते हुए बताया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं। फिलहाल वो अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। साथ ही पति संग अपनी शादी के शुरुआती दिनों को एंजॉय कर रही हैं।

रोमांटिक फोटो हुई वायरल

शादी के बाद कपल साथ समय बिताने का मौका नहीं छोड़ते। दोनों अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स नें बिजी रहते हैं। इसके बावजूद एक दूसरे के लिए समय निकाल रहे है। दोनों ही आउटिंग की फोटोज इंटरनेट पर छाई रहती है। इससे पहले विक्की और कैटरीना पूल में रोमांटिक पोज देते हुए तस्वीर सामने आई थी। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था, 'मैं और मेरा।'

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की कई मूवीज पाइपलाइन में हैं। एक्ट्रेस 'जी ले जरा', 'फोन भूत', 'टाइगर 3' और 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल 'सैम बहादुर', 'द इमोर्टल अश्वत्थामा', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'रौला' में जल्द ही दिखेंगे।

Posted By: Shailendra Kumar