Entertainment News: सलमान खान हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान समय निकालकर अपने करीबी दोस्तों से मुलाकात भी कर रहे हैं। इस बीच सलमान टॉलीवुड के सुपरस्टार चिरंजीवी और वेंकटेश मिले। सलमान, चिरंजीवी और वेंकटेश दग्गुबाती की तिकड़ी को जेसी पवन रेड्डी के आवास पर देखा गया। रेड्डी के साथ उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

कमल हासन के साथ सलमान की पार्टी

वहीं सलमान खान और कमल हासन को चिरंजीवी द्वारा उनके हैदराबाद आवास पर आयोजित डिनर में देखा गया। पेशेवर मोर्चे पर सलमान चिरंजीवी की आगामी फिल्म 'गॉडफादर' में कैमियो भूमिका निभाएंगे। वहीं वेंकटेश का सलमान खान की मूवी 'कभी ईद कभी दिवाली' में एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण रोल होगा।

गॉडफादर में सलमान का सॉन्ग

गॉडफादर, मेगास्टार चिंरजीवी अभिनीत और मोहन राजा द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म है। इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी अहम रोल में होंगे। इतना ही नहीं टीम ने चिरंजीवी और सलमान के लिए एक सिजलिंग सॉन्ग प्लान किया है। इसे प्रभु देवा कोरियोग्राफ करेंगे।

बॉलीवुड और साउथ में विवाद

हाल ही में बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के बीच जमकर विवाद हुआ था। आरआरआर और केजीएफ के हिट होने के बाद बॉलीवुड फिल्मों पर निशाना साधा गया। इस विवाद ने तूल पकड़ लिया था। जिसके बाद स्टार्स के बीच जुबानी जंग सामने आई थी। हालांकि कुछ सितारों ने फिल्म उद्योग को ऐसे विवादों से दूर रखने की सलाह दी।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close