हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल दोबारा मां बनी हैं। ईशा ने एक बार फिर बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम भी तय कर लिया गया है। मिराया... नाम तय किया गया है। मिराया का जन्म 10 जून को हुआ। बता दें कि इस साल जनवरी में ईशा ने यह खबर दी थी कि वे मां बनने वाली हैं। यह खुशखबरी खुद ईशा ने फैंस के साथ अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी।

करीब दो महीने पहले ईशा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। इस तस्वीर में ईशा अपनी बेटी राध्या के साथ नजर आईं। ईशा ने यह तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

ईशा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की थीं, वे सभी बेटी राध्या के एनुअल डे फंक्शन की बताई जा रही थीं। इन तस्वीरों मे वे बेटी राध्या संग एन्जॉय और डांस करती नजर आ रही हैं।

ईशा ने लिखा थी- 'मम्मी के साथ राध्या की फर्स्ट स्टेज परफॉर्मेंस।' इस फोटो में बेटी राध्या मां ईशा की गोद में बैठी नजर आ रही है। मम्मी के साथ मैचिंग ड्रेस में नजर आ रही राध्या की क्यूटनेस का कोई जवाब नहीं। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में ईशा बेटी राध्या को गोद में लेकर डांस करती नजर आ रही हैं।


उस वक्त ईशा ने कहा था 'मैं चाहती हूं कि सबकुछ एकदम परफेक्ट हो। अभी, राध्या किसी भी तरह का डांस सीखने के लिए बहुत छोटी हैं। मैं चाहती हूं कि वह अपने बचपन का आनंद ले और बाद में आगे बढ़ने और करियर के बारे में प्लान करें। बड़े होने के बाद राध्या खुद तय करेगी कि उसे डांसर बनना है या एक्टर! वह जो भी तय करेगी भरत और मैं उसका सपोर्ट करेंगे।'

ईशा अपनी मां हेमा मालिनी की तरह ही एक बेहतरीन डांसर हैं। ईशा देओल एक प्रशिक्षित ओडिसी नृत्यांगना हैं और कई बार अपनी मां के साथ प्रस्तुति दे चुकी हैं। ईशा ने साल 2012 में बिजनेस मैन भरत तख्तानी से शादी की थी।।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket