बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है। अभिनेता को आखिरी बार 2010 में फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था। अब फरदीन संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) के निर्देशन में बन रही मूवी 'विस्फोट' (Visfot) में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी हैं। विस्फोट वेनेजुएला की फिल्म Rock,Paper,Scissors (2012) की आधिकारिक रीमेक है। जिसे 85वें अकादमी पुरस्कारों में बेस्ट विदेशी भाषा ऑस्कर के लिए चुना गया था।

बता दें फरदीन और रितेश आखिरी बार हे बेबी में एक साथ दिखाई दिए थे। अब 14 साल के बाद विस्फोट फिल्में साथ नजर आएंगे। इस खबर की पुष्टि करते हुए संजय गुप्ता ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि फरदीन खान और रितेश देशमुख इस खास प्रोजेक्ट के लिए टीम में जुड़ रहे हैं। मेरी टीम और मैं काफी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म पर कुछ समय से काम चल रहा है। मुधे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि विस्फोट की शूटिंग महीने के अंत में शुरू हो जाएगी।

फरदीन खान हाल ही में अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में थे। उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर देखा गया था। बता दें फरदीन ने 1998 में फिल्म 'प्रेम अगेन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने 'प्यार तूने क्या किया', 'ओम जय जगदीश', 'नो एंट्री' और 'भूत' जैसे कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Posted By: Shailendra Kumar