Mike Tyson Birthday: अमेरिका के काफी जाने माने एक्टर बॉक्सर माइक टायसन आज यानी की 30 जून को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर करण जौहर, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के साथ-साथ फिल्म लाइगर की पूरी टीम ने एक स्पेशल वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। खास बात तो यह है कि लाइगर फिल्म से ही माइक टायसन इंडियन सिनेमा में एंट्री लेने जा रहे हैं। लाइगर फिल्म में उनका कैमियो रोल देखने को मिलेगा। इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। वहीं करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्शन, रोमांच और पागलपन सब देखने को मिलेगा।

करण जौहर और विजय देवरकोंडा का स्पेशल मैसेज

करण जौहर ने लाइगर फिल्म के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में माइक टायसन लाइगर पूरी टीम के साथ घुले मिले नजर आ रहे हैं। साथ ही सेट पर उनके होने से हर किसी में जोश दिखाई दे रहा है। माइक टायसन को करण जौहर, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा के साथ-साथ फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने भी खास अंदाज में बधाई दी है। वहीं साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने माइक टायसन के बर्थडे पर एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'हैप्पी बर्थडे माइक टायसन। मैंने आपसे मिलने का कभी सपना भी नहीं देखा था। वो सब भूल जाइए जो मुझे आपसे मिला है। आप मेरे जीवनभर के लिए मेरी यादों में बस गए हैं।' माइक टायसन के बर्थडे पर विजय देवरकोंडा ने उनके लिए यह स्पेशल मैसेज लिखकर उन्हें बधाई दी है।

स्पेशल ड्रामा फिल्म है लाइगर

लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। जो हिंदी के साथ-साथ तमिल, मलयालम, कन्नड़, तेलुगु आदि भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा एक मार्शल आर्ट फाइटर और शानदार बॉक्सर माइक टायसन के प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाई देंगे। यह फिल्म माइक टायसन और अनन्या पांडे की पहली तेलुगु फिल्म होगी। फिल्म लाइगर में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे अहम भूमिका में रहने वाले हैं। इस फिल्म का करण जौहर एक बार पहले भी जिक्र कर चुके हैं। 25 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close