Filmmaker K. Muraleedharan died। तमिल फिल्म निर्माता के.मुरलीधरन का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से सिनेमा जगत के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। मिली जानकारी के मुताबिक के.मुरलीधरन को घर पर ही दिल का दौरा पड़ गया, जिसके बाद उन्होंने आखिरी सांस ली।

फिल्म प्रोड्यूसर के.मुरलीधरन अपने गृह नगर तमिलनाडु के कुंभकोणम में थे, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ा। के.मुरलीधरन बीते जमाने के चर्चित तमिल फिल्म निर्माता था और कई शानदार फिल्मों का निर्माण किया था। के.मुरलीधरन ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में कई सितारों का करियर बनाया।

कमल हासन ने दी श्रद्धांजलि

के.मुरलीधरन (K Muralidharan) के निधन पर साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने भी दुख जताया है। कमल हासन ने सोशल मीडिया पर के मुरलीधरन को लेकर एक ट्वीट लिखा। कमल हासन ने लिखा कि, ‘लक्ष्मी मूवी मेकर्स के प्रोड्यूसर के मुरलीधरन जिन्होंने कई हिट फिल्में बनाई, अब नहीं रहे। डियर शिवा, मुझे वे दिन याद हैं, उन्हें श्रद्धांजलि।’ ये पोस्ट एक्टर ने तमिल में लिखा जिसपर फैंस भी उन्हें याद कर रहे हैं और रीट्वीट कर रहे हैं।

तमिल फिल्में के थे चर्चित प्रोड्यूसर थे मुरलीधरन

K Muralidharan तमिल फिल्मों के बादशाह थे। मुरलीधरन ने की फिल्मों का उनके फैंस हमेशा इंतजार करते थे। उन्होंने कमल हासन की फिल्म ‘अंबे शिवम’, कार्तिक की फिल्म ‘गोकुलथिल सीथाई’, अजीत की फिल्म ‘उन्नई थेडी’, धनुष की फिल्म ‘पुधुपेट्टई’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी थी।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close