Flashback Photos: श्रीदेवी, रजनीकांत और सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है। इन तीनों ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी। लोग आज भी इन स्टार्स को काफी पसंद करते हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से इन्होंने लोगों के दिलों में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। सलमान, श्रीदेवी और रजनीकांत की आज भी बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है। वहीं इसी बीच एक आइकॉनिक तस्वीर सामने आई है। जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में तीनो स्टार्स यानी कि श्रीदेवी, सलमान खान और रजनीकांत एक साथ दिखाई दे रहे हैं। ये तीनों स्टार्स एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं।

RIP Sridevi: Rajinikanth to Raveena Tandon, film fraternity mourns the  legend's loss - Movies News

आइकॉनिक फोटो हुई वायरल

बता दें कि हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में इंडस्ट्री के तीन बड़े और शानदार कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो बहुत ही पुरानी नजर आ रही है। इस फोटो में श्रीदेवी, सलमान खान और रजनीकांत एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इस थ्रोबैक फोटो को बिल्कुल भी मिस नहीं किया जा सकता है।

Good friend Salman Khan mourns the untimely demise of Sridevi | Filmfare.com

तस्वीर में आप देख पाएंगे कि श्रीदेवी, सलमान और रजनीकांत काफी यंग नजर आ रहे हैं। जहां रजनीकांत ब्लैक टी शर्ट और ग्रे जींस में दिखाई दे रहे हैं। वहीं सलमान खान व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी इस फोटो में सफेद सलवार कमीज में खूबसूरत नजर आ रही हैं।

What Made Bollywood Actor Salman Khan Fear Sridevi Alone Read Full Story

एक साथ किया था फिल्म में काम

हालांकि यह अभी तक क्लियर नहीं हुआ है कि यह फोटो कब क्लिक की गई थी। लेकिन बैकग्राउंड देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पिक्चर किसी इवेंट की है। जहां ये तीनों स्टार्स शामिल होने के लिए पहुंचे थे। साथ ही इनके पीछे काफी सारे म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि श्रीदेवी ने सलमान के साथ दो फिल्मों 'चंद्रमुखी' और 'चांद का टुकड़ा' में काम किया था।

Sridevi took a vow and observed fast for a week when Rajinikanth fell ill -  Filmibeat

श्रीदेवी ने रजनीकांत के साथ भी साउथ की कई फिल्मों में काम किया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी साउथ डेब्यू फिल्म 'वायथिनिले' में भी रजनीकांत के साथ काम किया था। श्रीदेवी ने अपने बॉलीवुड करियर में 80 से 90 दशक के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। 'चालबाज' और 'जुदाई' जैसी कई बेहतरीन फिल्में श्रीदेवी ने दी हैं। साथ ही 2012 में उन्होंने अपना कमबैक 'इंग्लिश विंग्लिश' और 'माॅम' फिल्म से किया था।

At the age of 13, Sridevi played the role of superstar Rajinikanth's mother  - Edules

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close