मुंबई Manoj Patil attempted suicide । पूर्व मिस्टर इंडिया और बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। मनोज पाटिल को गंभीर हालत में मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। मनोज ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अभिनेता खान पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने नींद गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, जैसे ही इस बात की जानकारी मिली तो रिश्तेदारों व दोस्तों ने उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं ओशिवारा थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मनोज का सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया है।

साहिल खान ने किया मानसिक प्रताड़ित

मनोज पाटिल ने सुसाइड नोट में साहिल खान पर आरोप लगाया है कि उन्होंने साइबर बुलिंग की और मानसिक रूप काफी प्रताड़ित किया था। उन्होंने लिखा कि मैं बीते कई दिनों से काफी परेशान था सुसाइड नोट में कहा गया कि प्रताड़ना और बदनामी के कारण उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है।

मिस्टर ओलंपिया बनने की कर रहे थे तैयारी

मनोज पाटिल मिस्टर इंडिया का खिताब जीत चुके हैं और अब मिस्टर ओलंपिया खिताब जीतने का प्रयास कर रहे थे। गौरतलब है कि साहिल खान भी इस स्पर्धा में प्रवेश करना चाहते थे। ऐसे में साहिल खान पर यह आरोप है कि वह मनोज पाटिल को प्रतियोगिता में हिस्सा न लेने देने की पूरी कोशिश कर रहे थे।

Posted By: Sandeep Chourey