मुंबई। साल 2018 में बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों के नाम रहा। सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और नेहा धूपिया जैसी एक्ट्रेस शादी के बंधन मे बंधी। इसके बाद साल 2019 लगभग खाली ही जा रहा है। इंड्रस्ट्री के कुछ पावर कपल शादी के बंधन में बंधने को पूरी तरह से तैयार है, लेकिन शेड्यूल के चलते शायद इस साल शादी नहीं कर पाएंगे। हालांकि, पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वरुण धवन, आलिया भट्ट, सुष्मिता सेन और अर्जुन कपूर सहित कुछ अन्य स्टार साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

श्रद्धा कपूर

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया हैं कि, श्रद्धा कपूर अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड से साल 2020 में शादी कर सकती हैं। श्रद्धा कपूर के ये बॉयफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि उनके खास दोस्त रोहन श्रेष्ठा हैं। इन दोनों के अफेयर को लेकर पहले भी कई अफवाहें उड़ चुकी हैं। हालांकि, श्रद्धा कपूर अपने रिलेशनशिप पर कभी काई सफाई नहीं दी हैं। श्रद्धा और रोहन को कई बार एक साथ टाइम स्पेंड करते स्पॉट किया गया है।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की रिलेशनशिप किसी छिपी नहीं है। दोनों को पहली बार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के रिसेप्शन में एक साथ देखा गया था। इस बाद ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर करता रहता है। रिपोर्ट्स की मानें तो फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर साल 2020 में शादी कर सकते हैं।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने हालही में अपनी रिलेशनशिप को सोशल किया हैं। मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार किया था। इसके बाद से ही दोनों शादी को लेकर तरह-तरह की अफवाहें आ रहे हैं। खबरों की मानें तो अर्जुन और मलाइका साल 2020 तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अपने रिलेशन को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। काफी समय से दोनों की शादी की खबरें भी आ रही थीं, लेकिन दोनों ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था। लेकिन, अब फिर से दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वोग की रिपोर्ट के मुताबिक भाई राजीव सेन की शादी के बाद सुष्मिता सेन भी बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग इसी साल नवंबर के महीने में शादी कर सकती हैं।

वरुण धवन

वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से अगले साल शादी कर सकते हैं। इस वक्त वे अपनी फिल्म कूली नंबर 1 की शूटिंग मे व्यस्त हैं। एक इंटरव्यू में वरुण ने खुद ही ये कहा था कि वे नताशा से शादी करना चाहते हैं, लेकिन अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर वायरल करना पसंद नहीं करते।

आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां लूटी थी। अब चर्चा है कि रणबीर और आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि आलिया अपनी वेडिंग में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहन सकती हैं। हालांकि, इस बारे में अब तक आलिया और रणबीर की ओर से कोई बयान नहीं आया है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में आलिया ने खुद कहा था कि मैं एक ऐसी लड़की नहीं हूं, जो बहुत प्लानिंग के साथ काम करती हूं। शादी का फैसला भी मैं अचानक ही कर सकती हूं।