बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) के भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के साथ तनावपूर्ण संबंध चल रहे थे। दोनों के परिवार के बीच वर्ष 2016 में मनमुटाव की बातें सामने आए थीं। तब इस बारे में गोविंदा ने कहा था कि उन्हें कृष्णा से कोई समस्या नहीं है। चूंकि इससे पहले कृष्णा ने एक पॉडकास्ट शो में अपने मामा गोविंदा से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी भी थी, जिसके बाद लगता है कि दोनों के बीच आई दरारें अब खत्म हो चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में गोविंदा के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) ने मामा-भांजे के करीबी होने के कारण पारिवारिक मुद्दों पर भी तमाम तरह की बातें की और हकीकत सामने रखी।

विवाद से दुखी थे विनय आनंद

बता दें कि विनय आनंद भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के चर्चित अभिनेता हैं और अब वह ‘मकान’ (Makaan) फिल्म से बॉलीवुड में फिर से अपना कमबैक करने जा रहे हैं। इस विवाद के बारे में अभिनेता विनय आनंद ने कई बार मीडिया को बताया भी था कि जो असल यानी रीयल ज़िन्दगी में होता है वो रील से थोड़ा अलग ही होता हैं और इन पारिवारिक मुद्दों के कारण वह काफी परेशान भी थे।

विनय आनंद चाहते थे कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच दूर हो जाएं मतभेद

हालांकि, विनय अपने भाई कृष्ण से थोड़ा निराश लगते हैं। वे चाहते थे कि उनके परिवार के साथ सभी तरह के मतभेद दूर हो जाएं और सभी हंसी-खुशी से मिल जुलकर रहें। इसी विवाद को लेकर विनय ने सोशल मीडिया मंच Koo (कू ऐप) पर घोषणा की कि कृष्णा और गोविंदा के बीच अब कोई विवाद नहीं है। गोविंदा कह चुके हैं कि कृष्णा को माफ़ी मांगने की ज़रूरत नहीं है। वह जैसे पहले उनसे हंसी ख़ुशी मिलते थे वे आज भी उनसे ऐसे ही मिलेंगे। ये घर का मामला है और अब सुलझ चुका है। इसके बाद विनय लिखते हैं कि कृष्णा मेरा सबसे प्यारा छोटा भाई है और गोविंदा मेरे मामाजी हैं और मैं उनकी बहुत इज़्ज़त करता हूं।

में अपने मीडिया से बता देना चाहता हूं , कृष्ण और गोविंदा जी के बीच में कोई विवाद नहीं है , गोविंदा जी कह चुके हैं कृष्ण को माफी मांगने की जरूरत ही नही , वे कभी भी आकार उन से मिल सकते हैं , यह घर की बात है जो सुलझ चुकी है , रही बात मेरी कृष्ण मुझे बहुत प्रिय है , मेरा छोटा भाई है और मामा गोविंदा जी मेरे आदरणीय गुरु हैं 🙏, कृपया मीडिया इस बात को समझे 🙏 और यह बात को लिखे 🙏

- Vinay Anand (@vinayanand) 23 June 2022

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close