Hansika Motwani: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। हंसिका 4 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं। हंसिका अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया के साथ सात फेरे लेंगी। हंसिका और सोहेल के वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। हाल ही में उनका मेहंदी का फंक्शन हुआ। जिसका वीडियो सोहेल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इसके साथ ही इन फंक्शन में सूफी नाइट का भी आयोजन किया गया था, जिसमें हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने काफी ग्रैंड एंट्री की थी। हाथों में हाथ डाले कपल बेहद खूबसूरत दिख रहे थे।

हंसिका की खूबसूरत एंट्री

सूफी नाइट के फंक्शन में हंसिका और सोहेल की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी। हंसिका और सोहेल ने आइवरी कलर में अपनी ड्रेस की ट्विनिंग की थी। वहीं हंसिका ने मिरर एम्बेलिश्ड शरारा पहना था, जो उन पर बहुत सुंदर लग रहा था। इस आउटफिट के साथ हंसिका ने नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और पासा पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया था। हंसिका और सोहेल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोहेल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

राजस्थान में हंसिका की ग्रैंड वेडिंग

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया आज एक शानदार काॅकटेल पार्टी भी दे सकते हैं। शादी का ये फंक्शन बेहद ग्रैंड और प्राइवेट होगा। इस फंक्शन में फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। अब फैंस को हंसिका और सोहेल की वेडिंग फोटोज का काफी इंतजार रहेगा। बता दें कि हंसिका का वेडिंग सेलिब्रेशन राजस्थान के जयपुर में मुंडोट्टा किले और पैलेस में चल रहा है। शादी से पहले हंसिका ने अपनी इंगेजमेंट की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close