बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां हमेशा ही अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हेमा मालिनी भी इनमें से एक हैं। बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी के बारे में तो सभी जानते हैं। हेमा से शादी करने से पहले धर्मेंद्र एक शादी कर चुके थे। हालांकि, फैंस को इस बात की जिज्ञासा रहती है कि धर्मेंद्र के बड़े सनी के साथ हेमा मालिनी का रिश्ता कैसा है। हेमा ने अपनी जीवनी लॉन्च की थी, तब उन्होंने इस मामले पर खुलकर बात की थी।

बहुत ही सौहार्दपूर्ण और सुंदर है हेमा और सनी का रिश्ता

हेमा ने अपनी किताब को लॉन्च करते समय मीडिया से बात की थी। उन्होंने बताया था, "हर कोई सोचता है कि हम किस तरह का रिश्ता निभा रहे हैं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि ये बहुत सुंदर है और सौहार्दपूर्ण। जब भी जरूरत होती है सनी हमेशा धरम जी के पास रहता है। वहीं उन्होंने अपने एक्सीडेंट को याद करते हुए कहा था कि, जब मेरे साथ ये हादसा हुआ था तो सनी पहला शख्स था जो मुझसे मिलने घर आया था। उसने डॉक्टर से अच्छी तरह से बात की और पूछा भी क्या सब ठीक है?"

जीतेंद्र के साथ सीक्रेट शादी के बारे में भी बताया

हेमा ने अपनी किताब में जीतेंद्र के साथ सीक्रेट शादी के बारे में भी बताया है। अपनी लाइफ का एक किस्सा शेयर करते हुए हेमा लिखती हैं कि "एक वक्त था जब मैं जीतेन्द्र के साथ सीक्रेट शादी करने वाली थी। शादी के लिए दोनों परिवार चेन्नई पहुंच गए थे। लेकिन, पता नहीं कैसे इस बात की भनक धर्मेंद्र को लग गई। उन्होंने जीतेंद्र से लगभग शादी कर ली थी, पर उसी समय धर्मेंद्र और शोभा शादी रोकने के लिए चेन्नई पहुंच गए थे।

आम इंसान की तरह रहते हैं धर्मेंद्र

धर्मेंद्र इतने बड़े स्टार होने के बाद भी जमीन से जुड़े इंसान है। वो अपना ज़्यादातर वक्त अपने फार्महाउस पर बिताते हैं। उनका बाकी परिवार मुंबई में रहता है। लॉकडाउन के समय उनके फॉर्महाउस में उगी सब्जियां भी खासी पॉपुलर हुई थी। बॉलीवुड से लेकर आम आदमी तक सभी उनकी सब्जियों को और उनकी मेहनत को सराहा था।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags