डिज़्नी+ हॉटस्टार की पहली तेलुगु वेब सीरीज़ घरशना को लेकर काफी उम्मीदें हैं। इस क्राइम ड्रामा में सरथ कुमार, जगपति बाबू और नवीन चंद्र जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं, और अभिनेत्री आकांक्षा सिंह इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

इस श्रृंखला का हिस्सा होने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, आकांक्षा कहती हैं, “यह पहली बार है जब मैं जगपति बाबू सर और सरथ कुमार सर के साथ काम कर रही हूं। वे जीवित दिग्गज हैं और मैं उनके साथ काम करने का अवसर पाने के लिए आभारी हूं। मैं वास्तव में घरशना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। इस तरह के एक प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है।”

आकांक्षा घराना में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नज़र आएँगी। आकांक्षा कहती हैं, "मैं एक शक्तिशाली किरदार निभाती हूं और मेरा मानना ​​है कि कोई भी अभिनेत्री इस तरह का किरदार निभाना चाहेगी, क्योंकि मेरा रोल इस श्रृंखला के लिए बहुत प्रभावशाली और महत्वपूर्ण है।"

आकांक्षा अपने ओ टी टी डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित रही हैं और अब उनकी ख़ुशी दुगनी हो गयी है। “चूंकि श्रृंखला जल्द ही रिलीज होने वाली है, मैं वास्तव में इसे लेकर उत्साहित हूं। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए एक्साइटेड हूँ क्यूंकि लोग मुझे एक अलग भूमिका निभाते हुए देखेंगे , ”आकांक्षा कहती हैं।

Posted By: Sandeep Chourey