वो कहते हैं न काबिलियत हो तो इंसान को फर्श से अर्श तक पहुंचने में देर नहीं लगती...। जी हां, इस बात को एक बार फिर साबित कर दिखाया है रानू मंडल ने। ये वही रानू मंडल जो पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाया गीत 'एक प्यार का नगमा है...' गाकर रातों रात सोशल मीडिया पर छा गई थी। रानू मंडल ने गुरुवार को बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के साथ एक गाना रिकॉर्ड किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म में रानू मंडल की आवाज में एक गाना सुनने को मिलेगा। इस गाने की रिकॉर्डिंग हालही में रानू और हिमेश ने पूरी की है। खुद हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। ये वीडियो इतना पसंद किया जा रहा है कि मात्र एक घंटे में ही ये वायरल हो गया और इसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

एक खबर के अनुसार, रानू जल्द ही बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के आने वाले वीकेंड एपिसोड में नजर आएंगी। हिमेश ने रानू का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'शानदार आवाज वाली रानू मंडल के साथ फिल्म 'हैपी हार्डी' से मेरे नए गाने 'तेरी मेरी कहानी...' की रिकॉर्डिंग हो गई। हमारे और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं यदि इन्हें आगे बढ़ाने की हिम्मत करें। एक सकारात्मक सोच वाकई किसी के भी सपने को पूरा कर सकती है। आप सबके प्यार और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया।'


बता दें कि, हिमेश रेशमिया ने अपना प्रॉमिस निभाते हुए रानू मंडल को फिल्म 'हैपी हार्डी ऐंड हीर' में गाने का मौका दिया है। दरअसल, रानू मंडल रानाघाट के एक स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करती थीं। वे उस वक्त चर्चा में आईं जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ। लगभग 38 सेकंड के इस वीडियो में रानू लता मंगेशकर का फेमस सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा' गाती नजर आ रही थीं। देखते ही देखते यह वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि म्यूजिक जगत में रानू की चर्चा शुरू हो गई और आज वे हिमेश के साथ रिकॉर्डिंग कर रही हैं।

Posted By: Sushma Barange

fantasy cricket
fantasy cricket