मुंबई। Bigg Boss 11 की विजेता हिना खान के पास इन दिनों काम की कमी नहीं हैं। शॉर्ट फिल्म लाइन्स में हिना खान ने शानदार काम किया। इसके बाद अब वे विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। इसके साथ एक हिना के फैंस के लिए खुशखबरी ये भी हैं कि उन्हें न्यूयॉर्क में हो रहे 'इंडिया डे परेड' के लिए इनवाइट किया गया है। इसी के साथ हिना खान पहली ऐसी टीवी एक्ट्रेस बन गई हैं, जिन्हें परेड में शामिल होने के लिए न्यौता भेजा गया है।

बता दें कि, हिना खान ने बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग और मेहनत से शोहरत हासिल की हैं। इस साल उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी शिरकत की थीं। अब हिना को न्यूयॉर्क में हो रहे 'इंडिया डे परेड' के लिए इनवाइट किया गया है। हिना की इस उपलब्धि पर उनके फैंस काफी खुश हैं और गर्व महसूस कर रहे हैं। ये खबर सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर हिना को बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

बताते चलें कि, इस साल न्यूयॉर्क में 18 अगस्त को होने वाली इंडिया डे परेड में सैन्य बलों के पराक्रम और बलिदान को सम्मानित किया जाएगा। हर साल होने वाली इस 'इंडिया डे परेड' में हजारों भारतीय शामिल होते हैं। इस साल परेड की थीम 'अपने सैनिकों का समर्थन करो, अपने सैनिकों को सलाम करो' रखी गई हैं। एफआईए न्यूयॉर्क ट्री स्टेट के अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि, हमारे सैनिक हमारे लिए अपने प्राणों का बलिदान देते हैं। इस तरह से श्रद्धांजलि देकर हम उनकी सेवा, हिम्मत और बलिदान को याद कर रहे हैं, यह हमारे लिए एक मौका है।' वर्क फ्रंट की अगर हम बात करें तो हिना खान अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।