Hrithik Roshan: जब से ऋतिक रोशन के सबा आजाद के साथ अफेयर की खबरें आई हैं तब से ही वे चर्चा का विषय बने हुए हैं। अक्सर दोनों साथ नजर आते हैं। अब वे खुद भी पैपराजी के सामने खुलकर पोज देते हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन से पहले सबा आजाद नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। इमाद और सबा अलग हो गए हैं लेकिन दोनों के बीच अभी भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों अब भी साथ परफॉर्म करते हैं। हाल ही में ऋतिक, इमाद को गले लगाते हुए नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

ऋतिक ने इमाद को लगाया गले

बता दें क सबा और इमाद जिस इल्क्ट्रो फंक बैंड का हिस्सा हैं, उसे मैडबाॅय मिंक के नाम से जाना जाता है। बीती शाम ऋतिक, सबा और इमाद की एक साथ मुलाकात हुई। उनकी बाॅन्डिंग की कुछ झलकियां पैपराजी के कैमरों में कैप्चर हुई हैं। अब वे इसे लेकर काफी चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में ऋतिक, इमाद को गले लगाते दिख रहे हैं। ऋतिक और सबा अक्सर साथ नजर आते रहते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कई बार उनकी कूल बॉन्डिंग देखने को मिली है। पहली बार जब ऋतिक और सबा साथ दिखे थे, तब ऋतिक ने उनका हाथ थाम रखा था, लेकिन सबा अपना चेहरा छिपाती नजर आई थीं।

7 साल तक लिव इन में रहीं सबा

कई बार पैपराजी से स्पाॅट होने के बाद ऋतिक और सबा के गोवा हॉलिडे ट्रिप की भी काफी चर्चा हुई थी। अब मीडिया को मिली जानकारी में ये भी पता चला है कि इमाद और सबा करीब 7 साल तक एक-दूसरे के साथ लिव इन में रहे हैं। इमाद अपने कई इंटरव्यू में इसका जिक्र भी कर चुके हैं। बताया जाता है कि साल 2013 में सबा और इमाद की मुलाकात हुई थी। वहीं साल 2020 में दोनों अलग हुए। इसके बाद साल 2022 की शुरुआत में ऋतिक के साख सबा के अफेयर के चर्चे शुरू होने लगे।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close