बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन को पिछले दिनों ही एक यूएस बेस्ड एजेंसी ने दुनिया के मोस्ट हैंडसम मैन के खिताब से नवाजा है। रितिक ने हॉलीवुड स्टार्स क्रिस इवांस, डेविड बैकहम, रॉबर्ट पैटिनसन को पछाड़ कर इस उपलब्धि को पाया है। अपनी इस उपलब्धि पर रितिक ने एक मजाक के जरिए अपना रिएक्शन दिया, जिसने लोगों का दिल जीत लिया।

रितिक रोशन ने कहा कि, 'ये तो बस ब्रोकली का कमाल है। आगे उन्होंने हस्ते है कहा- मजाक कर रहा हूं! मैं इस टाइटल के लिए आभारी हूं, वैसे अगर सच में देखा जाए तो यह कोई अचीवमेंट नहीं है। मेरे मुताबिक, अगर किसी चीज की इस दुनिया में सबसे ज्यादा ख्वाहिश और महत्व होना चाहिए तो वह है उनका चरित्र। एक अच्छा चरित्र आपको हमेशा आकर्षक बनाएगा।'

आपको बता दें कि, रितिक अपने एक्ट‍िंग स्क‍िल्स ही नहीं बल्क‍ि अपनी फिटनेस और लुक्स की वजह से भी मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। वे सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी लाखों लोगों के चहेते सेलिब्रिटी के रूप में पहचाने जाते हैं। ग्लैमर की दुनिया में इतने बड़े लेवल पर उपलब्धि किसी एक्टर के लिए कम नहीं है। पिछले दिनों रितिक रोशन फिल्म सुपर 30 में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। आने वाले दिनों में रितिक रोशन फिल्म 'वार' में नजर आएंगे। इस एक्शन ड्रामा में रितिक रोशन के साथ ही साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे।