रितिक रोशन को अपने शरीर को बनाए रखने के लिए एक सख्त डाइट और कसरत का पालन करना होता है।सुपरस्टार ने अब तो अपनी टीम के साथ वर्कऑउट करना शुरू कर दिया है। रितिक अपने साथ-साथ अपनी टीम की फिटनेस पर भी नज़र बनाए रखते हैं।

बता दें कि एक्सरसाइज़ रितिक के दिनचर्या का अभिन्न हिस्सा है। वो रोज ही एक्सरसाइज़ करने की पूरी कोशिश करते हैं, फिर शूट शेड्यूल कितना ही टाइट क्यों ना हो। कसरत के प्रति रितिक के जुनून को देखते हुए अब उनकी टीम ने भी उनसे प्रेरणा ली है। हाल ही में टीम ने उनके साथ वर्कऑउट करना शुरू कर दिया है। इसके लिए रितिक एक खास रूटीन फॉलो करते हैं, खासकर आउटडोर शेड्यूल के दौरान जब किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होते हैं।रितिक यह सुनिश्चित करते हैं कि आउटडोर शेड्यूल के दौरान उनकी टीम कसरत के लिए इस्तेमाल होने वाले कपड़े और जूते आवश्यक अपने साथ रखें।

टीम के मामले में रितिक ध्यान रखते हैं कि वर्कआउट से पहले और बाद में क्या फर्क दिख रहा है। अभिनेता की टीम के कुछ सदस्य तो लगभग 12-13 साल से उनके साथ हैऔर इनका नाता अब एक परिवार की तरह हो गया है। रितिक हमेशा से फिटनेस के प्रति उत्साही रहे हैं और अक्सर अपनी टीम को लक्ष्य देते हैं। साथ ही उसे हासिल करने में टीम की पूरी कोशिश करते हैं।

सुपरस्टार जल्द ही फिल्म 'सुपर 30' में नजर आने वाले हैं। 'सुपर 30' में वे एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयारी करवाते हैं। फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा वे टाइगर श्रॉफ के साथ एक अन्य फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

Posted By: Sudeep mishra