मुंबई Aryan Khan Drug Case Update। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स लेने के आरोपों को लेकर चर्चा में हैं। कोर्ट ने अभी तक आर्यन को जमानत नहीं दी है। शाहरुख और आर्यन के समर्थन में ऋतिक रोशन से लेकर जॉनी लीवर तक कई बड़े नाम सामने आए हैं। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मामले में ऋतिक रोशन की पोस्ट को लेकर कटाक्ष भी किया है। लेकिन आज हम यहां आपको बता रहे एक ऐसे मामले के बारे में जब प्रसिद्ध सुपर स्टार जैकी चैन भी एक समय अपने बेटे की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के कारण सुर्खियों में आ गए थे और उन्होंने इस बात को लेकर शर्मिंदगी झेलते हुए खेद भी प्रकट किया था।

7 साल पहले शाहरुख जैसी स्थिति में थे जैकी चैन

अब से करीब सात साल पहले साल 2014 में जैकी चैन को भी उसी स्थिति से गुजरना पड़ा था, जैसा आज शाहरुख खान के साथ हो रहा है। तब जैकी चैन अपने बेटे जेसी चैन की वजह से मुश्किल स्थिति में थे। जैकी चैन के बेटे जेसी चैन को 2014 में बीजिंग में ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। चीन की पुलिस ने तब पुष्टि की थी कि जेसी चैन के घर में 3.5 ओंस से अधिक मारिजुआना मिला है। इस खबर से पिता जैकी चैन को शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

खास बात ये है कि जब बेटे की गिरफ्तारी हुई, उस दौरान जैकी चैन चीनी पुलिस के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल विभाग के लिए ब्रांड एंबेसडर थे। इस पूरे मामले के बाद जैकी चैन को काफी शर्मिंदगी झेलना पड़ी थी और पूरी दुनिया से माफी मांगी!

उन्होंने जेसी पर लगे आरोपों के बाद मीडिया के सामने आकर कहा था, 'मैं बहुत शर्मिंदा हूं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं अपने बेटे की हरकत पर बहुत गुस्सा और शर्मिंदा हूं।' जैकी चैन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कहा कि मुझे पता है कि मैंने बहुत बड़ी गलती की है और मुझे उस गलती की सजा मिली है। जिसके लिए मैं माफी मांगता हूं और भविष्य में ऐसा गलत काम कभी नहीं करूंगा।

Posted By: Sandeep Chourey