जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक स्टार किड होने के कारण सुर्खियों में रहती है। ट्रोलर्स भी उन्हें निशाने पर लेने से नहीं चूकते। हालांकि इन सबके बावजूद जान्हवी ने अपनी एक स्पेशल जगह बना ली है। उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं। उनके जिम जाते हुए और वर्कआउट ड्रेस की फोटोज काफी वायरल होती रहती है। जान्हवी अपनी सेक्सी बॉडी को फ्लॉन्ट करने में पीछे भी नहीं रहती है। ऐसा एक बार फिर देखने को मिला है। जहां अभिनेत्री टॉप के साथ शॉर्ट्स में दिखाई दी।

इस बार श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी ने पिंक कलर का गंजी स्टाइल टॉप पहना था। जिसके साथ नियोन ग्रीन शॉर्ट्स पहना है। उनके टॉप में डीप यू कट नेकलाइन के साथ कटआउट स्लीव्स है।

जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही है। जान्हवी स्किनफिट कपड़ों में बेहद सेक्सी लग रही है। अभिनेत्री के ड्रेस कॉम्बिनेशन बढ़िया लग रहा है। वहीं उन्होंने ब्लैक स्नीकर्स पहन लुक को कम्प्लीट परफेक्ट किया है।

उन्होंने कोविड संक्रमण से बचने के लिए ब्लैक मास्क लगाया था। जान्हवी ने खुले बाल रखते हुए बेहद हल्का मेकअप किया है।

वहीं हाल ही में अर्जुन कपूर और जान्हवी ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया। इस फोटोशूट के दौरान दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर बात की। अर्जुन ने बाजार पत्रिका को बताया कि हम पहले भी मिलते थे, लेकिन बातचीत नहीं होती थी।

वहीं अभिनेत्री ने कहा कि मैंने परिवार से काफी सीखा है। हमारे पिता एक है। यह ऐसी चीज है, जिसे कोई हमसे दूर नहीं कर सकता। जान्हवी ने कहा, अर्जुन भाई और अंशुला दीदी के साथ मैं खुद को सुरक्षित महसूस करती हूं।

Posted By: Shailendra Kumar